Top
Home > News Window > TRP में हेराफेरी, पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए रिपब्लिक टीवी के CFO

TRP में हेराफेरी, पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए रिपब्लिक टीवी के CFO

TRP में हेराफेरी, पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए रिपब्लिक टीवी के CFO
X

मुंबई। टीआरपी हेरफेर रैकेट के सिलसिले में समन जारी किए जाने के बाद रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्तीय अधिकारी शनिवार को मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए. चैनल ने इस मामले में उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने पुलिस से उनका बयान दर्ज नहीं करने का अनुरोध करते हुए कहा है कि शीर्ष अदालत की सुनवाई एक सप्ताह के भीतर शुरू होनी है.

सुंदरम को शुक्रवार को समन जारी किया गया था. मैडिसन वर्ल्ड और मैडिसन कम्युनिकेशन्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सैम बलसारा अपना बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को अपराध शाखा के समक्ष पेश हुए. मुंबई पुलिस की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) ने सुंदरम के खिलाफ समन जारी किया था. अधिकारी ने कहा वो जांच टीम के समक्ष पेश नहीं हुए. चैनल ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है और इस मामले में एक सप्ताह में सुनवाई होगी. उन्होंने इसका हवाला देते हुए अनुरोध किया कि पुलिस उनका बयान दर्ज नहीं करे.सुंदरम को जारी समन में कहा गया है कि इस बात पर भरोसा करने का उचित आधार है कि वो मामले से जुड़े कुछ तथ्यों एवं परिस्थितियों से वाकिफ थे और उनका पता लगाए जाने की आवश्यकता है.

मुंबई अपराध शाखा की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) फर्जी टीआपी रैकेट की जांच कर रही है. सुंदरम के अलावा, पुलिस ने मराठी चैनलों `फक्त मराठी' और `बॉक्स सिनेमा` के एकाउंटेंट और कुछ विज्ञापन एजेंसियों के लोगों को भी तलब किया. पुलिस फक्त मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिकों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने दावा किया कि रिपब्लिक टीवी सहित तीन चैनलों ने टीआरपी में हेरफेर किया है।

Updated : 10 Oct 2020 11:02 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top