Home > News Window > बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने कंगना रनौत को कहा 'चापलूस'

बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने कंगना रनौत को कहा 'चापलूस'

बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने कंगना रनौत को कहा चापलूस
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस आये दिन अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहती है, हालही में उन्होंने टाइम्स नाउ के मंच पर आजादी को लेकर बयान दिया था, जिसके वे खूब ट्रोल की गयी थी, दरअसल कंगना ने आज़ादी को लेकर बयान दिया था और कहा था कि भारत को असली आज़ादी 2014 में मिली यानी जबसे से नरेंद्र मोदी की सरकार बनी, कंगना के मुताबिक 1947 में जो आज़ादी मिली थी वह भीख में मिली थी. कंगना के इस बयान पर तमाम लोगो ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया और कुछ लोगो ने मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दी,

वही कुछ अभिनेता कंगना के इस बयान पर उन्हें समर्थन देते नज़र आये, बता दे कि मराठी और बॉलीवुड सिने जगत के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले ने कंगना के समर्थन में नज़र आये थे और कंगना के भीख में मिली आज़ादी वाले बयान को सही बताया था, गोखले ने यह प्रतिक्रिया मीडिया से बातचीत के दौरान साझां की थी।

वही, कंगना के इस बयान पर टीवी के शक्तिमान यानी एक्टर मुकेश खन्ना ने कंगना के भीख वाले बयान पर लताड़ लगाई है, मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे कंगना को चापलूस बताते हुए लिखा ' कई लोग बार बार मुझसे कह रहे हैं कि आपने देश के आज़ादी पर किए गए कटाक्ष पर कोई टिप्पणी नहीं दी। क्यों ??तो मैं बताऊँ।दे चुका हूँ। पर शायद पढ़ा नहीं गया। तो सोचा पब्लिकल्ली ही कह दूँ।मेरे हिसाब से ये स्टेट्मेंट बचकाना था।

हास्यास्पद था।चापलूसी से प्रेरित था।अज्ञानता दर्शाता था या पद्म अवार्ड का साइड इफ़ेक्ट था।मैं नहीं जानता। पर सब ये जानते हैंऔर मानते भी हैं कि हमारा देश आज़ाद 1947 को 15 अगस्त को ही हुआ था। इसको अलग जामा पहनाने की कोशिश करना भी किसी के लिए मूर्खता से कम नहीं होगा।

Updated : 2021-11-22T17:11:20+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top