Home > News Window > अनिल परब और नितेश राणे मे विधानसभा के सभागृह मे बैठने को लेकर हुआ हंगामा, देवेन्द्र फड़नवीस ने कराया मामला शांत

अनिल परब और नितेश राणे मे विधानसभा के सभागृह मे बैठने को लेकर हुआ हंगामा, देवेन्द्र फड़नवीस ने कराया मामला शांत

मुंबई : विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत में परिवहन मंत्री अनिल परब और भाजपा विधायक नितेश राणे में बैठने की व्यवस्था को लेकर विवाद हो गया. विवाद में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को मध्यस्थता करनी पड़ी।

हुआ यूं कि जब वह अनिल परब से पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे तो नितेश राणे अपनी सीट से उठकर उनसे सवाल पूछने लगे. तब परब ने कहा कि आपका प्रश्न पूछने का समय आएगा तो पूछना कहा, उसके बाद भी नितेश राणे चिल्ला रहे थे परब ने मांग की कि विधानसभा के सभापति नितेश राणे को समझाए ।

नितेश राणे द्वारा फिर से जोरदार सवाल पूछने पर परब ने कहा कि नितेश उनकी जगह नहीं बैठे हुए है गलत जगह बैठे हैं इससे विवाद और बढ़ गया। अनिल परब भी अड़े थे कि नितेश राणे को मौके पर भेजा जाए।



सभापति झिरवाल ने यह बताया की आपके बैठने की व्यवस्था सबसे पीछे है तो देवेंद्र फडणवीस ने इस संबंध में अपना पक्ष रखा कहा आप हमें सीट नंबर दीजिए। "हम तय करते हैं कि कौन कहां बैठेगा।

काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद फडणवीस की मध्यस्थता से विवाद को सुलझाया गया। यहां तक ​​कि नितेश राणे ने भी परब के जवाब में दोबारा सवाल नहीं उठाया। बाद में परब ने उनसे पूछे गए सवाल का जवाब दिया।

Updated : 23 Dec 2021 7:52 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top