Latest News
Home > News Window > फिल्म ' तड़प ' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने किया शेयर

फिल्म ' तड़प ' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने किया शेयर

फिल्म  तड़प  का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने किया शेयर
X

पिक्चर सोर्स : गूगल 

मुंबई : फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है, अहान शेट्टी अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया नज़र आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे है.फिल्म के ट्रेलर को मात्र दो घंटे में लाखों लोग देख चुके है। बता दे कि इस फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

फिल्म तड़प का ट्रेलर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा '' अहान .. हमने आपको बड़े होते देखा है.. और आज आपको सिनेमा की दुनिया से परिचित कराना एक बड़ी खुशी और सम्मान की बात है, आपके पहले प्रयास 'तड़प' के माध्यम से .. सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं '.. इससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है की अमिताभ बच्चन को ट्रेलर खूब पसंद आया है।

फिल्म में अहान ' ईशाना ' के किरदार में और तारा 'रमीसा' के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म तड़प साल 2018 में आई तेलगु फिल्म 'आरएक्स 100' का रीमेक है. फिल्म तड़प एक्शन और रोमांस पर आधारित है और ट्रेलर में अहान को अपने पिता की तरह एक्शन करते देखा जा सकता है. फिल्म में अहान और तारा की जोड़ी देखते बन रही है। यह फिल्म 3 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी .


Updated : 27 Oct 2021 10:17 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top