Top
Home > News Window > परिवर्तन यात्राअब पछताए होत क्या,जब चिड़िया चुग गई खेत,TMC जाएगी या BJP हारेगी?

'परिवर्तन यात्रा'अब पछताए होत क्या,जब चिड़िया चुग गई खेत,TMC जाएगी या BJP हारेगी?

परिवर्तन यात्राअब पछताए होत क्या,जब चिड़िया चुग गई खेत,TMC जाएगी या BJP हारेगी?
X

कोलकाता। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को पश्चिम बंगाल के नवद्वीप में पार्टी की 'परिवर्तन रैली' को झंडा दिखाकर रवाना किया। परिवर्तन रैली की शुरूआत सभी ने देख ली है। बंगाल में परिवर्तन की एक नई बहार देखने को मिल रही है। इसके अलावा नड्डा ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। बंगाल में विकास के नाम पर केवल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को ही फायदा हुआ है।


साथ ही उन्होंने सरकार पर तनाशाह होने का आरोप भी लगाया और कहा, "ये मां, माटी, मानुष के नाम पर आई सरकार ने बंगाल की जनता के साथ धोखा किया। उन्होंने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा, "आज जब बंगाल के करीब 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए अर्जी भेजी, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी। ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।"

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने श्री श्री गौरांग जन्मस्थान आश्रम पहुंचकर पूजा की और मालदा में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि भी दी। जेपी नड्डा ने आज बंगाल में एक रोड शो भी किया। इसके साथ ही उन्होंने साहपुर गांव में कृषक सुरक्षा सहभोज कार्यक्रम में किसानों के साथ खाना भी खाया। मालदा के रोड शो के दौरान नड्डा ने कहा, "मैं देख रहा हूं कि बंगाल की जनता ने टोलाबाजी की सरकार, कटमनी वाली सरकार, भ्रष्टाचार की सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकने का मन बना लिया है। उन्होंने इस दौरान यह भी पूछा कि 'जय श्रीराम' के नारों को लेकर बनर्जी आपा क्यों खो देती हैं?

ममता-भाजपा दोनों कर रहे दावे

अब सवाल यहां यह भी है कि जीत के दावे तो सभी करते हैं, क्या दावे भर करने से भाजपा जीतेगी या सत्ता पर आसीन ममता की फिर से वापसी होगी। यह सवाल सत्ता के गलियारे में खूब चल रही है। चूंकि किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार घिरी हुई है। तो बीजेपी की जीत पर बंगाल में इतना आसान नहीं। लोगों का मानना है कि बंगाल में भाजपा हवा में तीर चला रही है।

Updated : 2021-02-06T19:40:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top