Top
Home > News Window > पिता से बिछड़ने का दर्द, मुखाग्नि देते समय बेहोश हो गए चिराग

पिता से बिछड़ने का दर्द, मुखाग्नि देते समय बेहोश हो गए चिराग

पिता से बिछड़ने का दर्द, मुखाग्नि देते समय बेहोश हो गए चिराग
X

social media

पटना। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का शनिवार को पंचतत्व में विलीन हो गये. पटना के दीघा घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ दिवंगत रामविलास का अंतिम संस्कार किया गया. बेटे बेटे चिराग पासवान ने दी पिता को मुखाग्नि दी. रामविलास पासवान गुरुवार शाम 74 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. शुक्रवार शाम पासवान का पार्थिव शरीर वायुसेना के विशेष विमान से पटना लाया गया था.

रामविलास पासवान का शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ पटना दीघा स्थित जनार्दन घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. पासवान के पुत्र एवं सांसद चिराग पासवान ने मुखाग्नि दी.अंतिम संस्कार के दौरान दीघा स्थित घाट पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे और 'रामविलास अमर रहें' के नारे लगा रहे थे. रामविलास पासवान को मुखाग्नि देते हुए बेटे चिराग पासवान बेहोश हो कर गिर पड़े. पटना के दीघा के जनार्दन घाट पर नम आंखों से दी। रामविलास पासवान को अंतिम विदाई. अंत्येष्टि से पहले दिवंगत रामविलास को राजकीय सम्मान. पटना के दीघा स्थित जनार्दन घाट पर स्वर्गीय रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार शुरू हो चुका है.

बेटे चिराग पासवान समेत परिवार के सभी लोग हैं मौजूद. जनार्दन घाट पर रामविलास पासवान को एक एक कर सभी नेता श्रद्धांजलि दी। पटना के दीघा स्थित जनार्दन घाट पर तमाम बड़े नेता मौजूद है. जानकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, अश्वीनी चौबे,बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पप्पू यादव समेत कई नेता वहां मौजूद हैं.केंद्रीय मंत्री की अंतिम यात्रा में परिवार के सदस्यों के साथ उनकी दोनों पत्नी भी शामिल हुई़. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ये उनके जाने का समय नहीं था. राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, एमएलसी संजीव सिंह समेत अन्य लोगों ने भी श्रद्धांजलि दी



Updated : 2020-10-10T18:03:34+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top