Top
Home > News Window > महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को अर्नब गोस्‍वामी की हो रही चिंता

महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को अर्नब गोस्‍वामी की हो रही चिंता

महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल को अर्नब गोस्‍वामी की हो रही चिंता
X

मुंबई। राज्‍यपाल कोश्‍यारी ने महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से सोमवार सुबह बात की और जेल में अर्नब की सुरक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंता जताई. राज्‍यपाल ने यह भी कहा कि परिवार को अर्नब से मिलने की इजाजत दी जाए. कथित तौर पर मोबाइल फोन को इस्‍तेमाल करते हुए पाए जाने के बाद अर्नब को रविवार को जेल के क्‍वारंटाइन सेंटर से जेल शिफ्ट किया गया है. उन पर पहले भी फोन के जरिये सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने का आरोप लगा था.

हालांकि पिछले सप्‍ताह गिरफ्तार किए जाने के बाद उनका मोबाइल जब्‍त कर लिया गया था. अर्नब को जब पुलिस वैन से तलोजा जेल ले जाया जा रहा था तो उन्‍होंने वैन से मीडिया को आवाज लगाई थी और आरोप लगाया था कि अलीबाग के जेलर ने शनिवार शाम उनसे मारपीट की और उनकी जिंदगी खतरे में है.अर्नब ने कहा था कि उन्‍हें परिवार से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है.

एक बयान में अर्नब की पत्‍नी सम्‍यब्रता रे गोस्‍वामी ने भी कहा है,'मेरे पति जो चार रात से न्‍यायिक हिरासत में हैं, के साथ जेल में अच्‍छा व्‍यवहार नहीं किया जा रहा है. उन्‍हें खींचा और घसीटा गया.' रिपब्लिक टीवी की वरिष्ठ कार्यकारी संपादक और अर्नब की पत्नी सम्यब्रताा राय ने कहा कि उनके पति को फर्जी आरोपों में फंसाया गया है.अर्नब पहले ही चार रातें जेल में बिता चुके हैं. उनकी जान को खतरा बना हुआ है. जेल में उनकी पिटाई की गई है. भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एक ट्वीट कर कहा रि उन्होंने तलोजा जेल के जेलर से मुलाकात की और जेलर ने आश्वासन दिया कि गोस्वामी का उत्पीड़न नहीं होगा और उन्हें आवश्यक चिकित्सा दी जाएगी.

Updated : 9 Nov 2020 10:13 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top