Latest News
Home > News Window > मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, फिरौती मामले में लुकआउट नोटिस जारी

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, फिरौती मामले में लुकआउट नोटिस जारी

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, फिरौती मामले में लुकआउट नोटिस जारी
X

मुंबई : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ एक और मामला दर्ज हो गया है और परमबीर सिंह के खिलाफ अब फिरौती का दूसरा मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में ठाणे पुलिस ने परामबीर सिंह को लुकआउट नोटिस जारी किया है। ठाणे के पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि परमबीर सिंह के खिलाफ कोपरी थाने में फिरौती का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में यह लूक आउट नोटिस जारी किया गया है.

परम बीर सिंह के खिलाफ शरद अग्रवाल ने FIR दर्ज की है और आरोप लगाया है कि उन्होंने शरद अग्रवाल से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी।

परमवीर सिंह के खिलाफ शरद अग्रवाल नाम के शख्स से 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने पर धारा 384, 385, 388, 389, 420, 364ए, 34 और 120बी के तहत कोपरी पुलिस ठाणे मे मामला दर्ज किया गया है. परमबीर सिंह के अलावा संजय पुनमिया, सुनील जैन, मनोज घोटकर और मानेरे का भी नाम है। परमबीर सिंह जब ठाणे के पुलिस कमिश्नर थे तो मनारे उस समय ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी थे।

परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया था लेकिन अब जिस तरह से एक के बाद एक परमबीर सिंह पर के खिलाफ फिरौती के मामले दर्ज हो रहे है इससे परामबीर सिंह के ऊपर ही शक की सूई उठती दिख रही है।

Updated : 13 Aug 2021 6:36 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top