Home > News Window > 7 लाख देकर थाइलैंड से लखनऊ बुलाई कॉलगर्ल की कोरोना से हुई मौत, बीजेपी सांसद अपने बेटे का नाम सामने आने से भड़के!

7 लाख देकर थाइलैंड से लखनऊ बुलाई कॉलगर्ल की कोरोना से हुई मौत, बीजेपी सांसद अपने बेटे का नाम सामने आने से भड़के!

7 लाख देकर थाइलैंड से लखनऊ बुलाई कॉलगर्ल की कोरोना से हुई मौत, बीजेपी सांसद अपने बेटे का नाम सामने आने से भड़के!
X

मुंबई डेस्क : लखनऊ से एक ऐसा मामला आया है जिसके बारे में आप सुनेंगे तो चौक जाएंगे,दरअसल थाईलैंड से से आई एक कॉलगर्ल मिस पियाथीदा की लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोरोना से मौत हो गयी. जब पुलिस ने जांच की तो पता चला की लखनऊ के एक व्यापारी के बेटे 10 दिन पहले 7 लाख रुपये खर्च कर करके थाईलैंड से बुलाया था दो दिन बाद वह बीमार पड़ गयी उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और 3 मई को उसकी मौत हो गयी.

व्यापारी के बेटे ने कॉलगर्ल की बिगड़ती तबियत को देख थाईलैंड एम्बसी को फोन कर सुचना दे दी थी जिसके बाद एम्बसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जिसके बाद उसकी मौत हो गयी.

लखनऊ पुलिस ने कॉलगर्ल की मौत के बाद थाईलैंड एम्बसी को फोन कर उसकी डेडबॉडी परिजनों को हैंडओवर करना चाहा लेकिन जब कोई सामने नहीं आया तो युवती के साथ जो गाइड था जो देखभाल कर रहा था उसकी मौजूदगी में अंतिम संस्कार करा दिया गया.

समाजवादी पार्टी क्यों सांसद के बेटे पर आरोप लगा रही है

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता आईपी सिंह का कहना है की इस पुरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि पता चले की कॉलगर्ल को किसने बुलाया


राज्यसभा सांसद संजय सेठ क्यों भड़के

इस पुरे प्रकरण के बाद राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे के नाम लिया जा रहा है और सोशल मिडिया में जमकर बदनामी हो रही है जिसके चलते राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने खुद पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मामले की जांच करने के आदेश दिए है और कहा है किथाईलैंड से आई युवती के पासपोर्ट से लेकर उसके मोबाइल नंबर, कॉल डिटेल, लखनऊ में ठहरने वाले स्थानों का ब्यौरा, भारत में अभी व्यक्तियों से हुई मुलाकात का ब्यौरा निकालकर मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने मृत युवती की लखनऊ से जुड़ी सभी लोकेशन और उन स्थान के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की मांग की। उन्होंने कहा कि इन सभी पहलुओं पर जांच होने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।





Updated : 2021-05-10T11:22:18+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top