Top
Home > News Window > 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई'...गीत गाते हुए बेटे ने माँ को किया अलविदा, Video Call के जरिए डॉक्टर ने करवायी आखरी मुलाकात

'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई'...गीत गाते हुए बेटे ने माँ को किया अलविदा, Video Call के जरिए डॉक्टर ने करवायी आखरी मुलाकात

तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई...गीत गाते हुए बेटे ने माँ को किया अलविदा, Video Call के जरिए डॉक्टर ने करवायी आखरी मुलाकात
X

मुंबई : देशभर में कोरोनावायरस महामारी बढ़ रही है। कई लोगों ने इस गंभीर संक्रमण में अपने प्रियजनों को खो दिया है रोजाना हजारों की संख्या में कोरोना मरीजों की मौत हो रही है। लगभग चार लाख नए कोरोना के मरीज भी पाए जा रहे हैं। डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ दिन रात युद्धस्तर पर काम कर रहे हैं।

इस समय कोरोना काल के दौरान इन मेडिकल स्टाफ के पास कई ऐसे अनुभव है जो आए दिन डॉक्टर उन्हें सोशल मीडिया पर साझा करते है। ऐसी ही एक डॉक्टर दीपशिखा घोष ने ट्वीटर पर अपना अनुभव साझा किया है जिसे सुन आप भी रो पड़ेंगे । डॉ दीपशिखा ने माँ और बेटे के कोरोना वार्ड का किस्सा साझा किया है।

दीपशिखा ने कहा, "जैसे ही मेरी शिफ्ट खत्म होने वाली थी मैंने एक ऐसे कोरोना मरीज के रिश्तेदार को फोन लगाया जिसके बचने की उम्मीद ख़त्म हो चुकी थी. हमने अस्पताल मे भर्ती उस महिला के बेटे को फोन लगाया बेटे ने थोड़ा टाइम मांगा और माँ की आखरी साँसों को चलता देख एक गाना गाया।

बेटे ने गाना गाया 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई ..मैं वहाँ फ़ोन पकड़ कर खड़ी थी और उसे देख रही थी वो अपनी माँ को देखकर गाना गा रहा था। नर्सें भी आईं और वो भी स्तब्ध रह गई। वह गाना गाते हुए फूट-फूट कर रोने लगा उसने गाना खत्म कर दिया। माँ के बारे मे मुझसे पूछा और धन्यवाद कर फोन रख दिया।

दीपशिखा आगे लिखती हैं, 'मैं और मेरे साथ नर्स वहीं खड़े थे हमने अपना सिर हिलाया हमारी आँखों मे पानी था। नर्सें एक-एक करके अपने मरीजों के पास चली गईं लेकिन इस गाने ने हमें झकझोर दिया मेरे लिए यह हमेशा यादगार गीत होगा।

Updated : 13 May 2021 1:35 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top