Home > News Window > तस्लीमा का ट्वीट, बांग्लादेश की मस्जिदों में अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं इमाम

तस्लीमा का ट्वीट, बांग्लादेश की मस्जिदों में अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं इमाम

तस्लीमा का ट्वीट, बांग्लादेश की मस्जिदों में अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं इमाम
X

मुंबई। धर्म पर कटाक्ष, विवादित टिप्पणी और अपने लेखन के लिए प्रसिद्ध लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasrin) अपने एक बयान को लेकर फिर से चर्चा में हैं. तसलीमा नसरीन (Taslima Nasrin) ने आरोप लगाया है कि बांग्लादेश के मस्जिद-मदरसों में हर दिन बलात्कार होते हैं। तसलीमा नसरीन ने ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बांग्लादेश के मस्जिद-मदरसों पर तंज कसा है।

तसलीमा नसरीन (Taslima Nasrin) ने ट्वीट में लिखा, 'बांग्लादेश की मस्जिदों और मदरसों में इमाम व मदरसों के टीचर हर दिन बच्चों के साथ बलात्कार करते हैं। वो अल्लाह के नाम पर रेप करते हैं. वो जानते हैं कि अल्लाह दयावान है, अल्लाह केवल इसलिए उनके पापों को माफ कर देगा कि वो दिन में 5 बार नमाज पढ़ते हैं।

तस्लीमा चुन-चुन कर ऐसे विषयों पर ट्वीट करती हैं, जिनसे उन्हें प्रसिद्धि मिले. कभी अंगवस्त्रों में अपनी तस्वीर सार्वजनिक करने वाली तस्लीमा ने एक बार सनी लियोन को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था, 'जब आप पॉर्न स्टार को सेलेब्रिटी बनाते हैं तो देश के युवाओं पर गलत असर जाता है. आप अपनी बेटियों को पॉर्न स्टार बनने का सपना देखने के लिए उकसाते हैं.'

बांग्लादेश में रहते हुए उन्होंने हिंदू विरोधी सांप्रदायिकता के खिलाफ 'लज्जा' नाम की किताब लिखी थी, जिसके बाद उनके खिलाफ मौत का फतवा जारी कर दिया गया था. उन्हें देश छोड़कर भागना पड़ा था. यूरोप और अमेरिका में रहने के बाद अब वह भारत में रहती हैं।

Updated : 2020-12-10T13:11:26+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top