Home > News Window > रायगढ़ में संदिग्ध बोट मिलीं, घातक हथियार बरामद सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकन्न

रायगढ़ में संदिग्ध बोट मिलीं, घातक हथियार बरामद सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकन्न

रायगढ़ में संदिग्ध बोट मिले के बाद महाराष्ट्र ATS की टीम भी मौके पर पहुंच रही है।

X

रायगढ़: महाराष्ट्र के तटीय रायगढ़ जिले में हरिहरेश्वर तट पर संदिग्ध नाव पाई गई है। बोट पाए जाने के बाद जिले में पुलिस द्वारा हाई अलर्ट भी जारी किया गया है। ये विषय आज राज्य के मानसून सत्र में भी उठाया गया और यह वाकई विधायक अदिती तटकरे ने सदन में कहा कि उनको मिली प्राथमिक सूचना के आधार पर नाव में कुछ हथियार होने की जानकारी है। इस बात को संज्ञान में लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने गृहमंत्री को आज शाम तक सदन को इस बारे जानकारी देने कहा है। मौके पर पहुंची रायगढ़ जिला पुलिस बल पहुंच चुकी है और इस बारे में तफ़्तीश जारी है।





मुंबई से सटे रायगढ़ जिले कर संमुन्द्र में 2 संदिग्ध फिशिंग बोट दिखी। इसमे संदिग्ध हथियार होने की खबर मौके पर रायगढ़ पुलिस हुई रवाना। कई और सतर्क एजेंसियों को जांच के लिए रवाना किया गया है। इस तरह से संदिग्ध वोट और घातक हथियार मिलने से एक बार फिर समुद्री सुरक्षा पर सवालिया निशान उठना लाजमी है।





रायगढ़ जिले के श्रीवर्धन में हरिहरेश्वर तट पर एक अज्ञात नाव मिली है। नाव मौजे भर खोल के तट पर मिली थी और प्रारंभिक जानकारी यह है कि इस नाव में कोई व्यक्ति नहीं है। नाव में मौजूद सामान और सामग्री की पुलिस जांच कर रही है। शुरुआती जानकारी सामने आई है कि इस नाव में एके 47 जैसा हथियार है। इस नाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तटरक्षक बल और एमएमबी को निर्देश दे दिए गए हैं, पुलिस विभाग की ओर से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। नागरिकों को बिना किसी डर के किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए। डॉ. महेंद्र कल्याणकर रायगढ़ कलेक्टर से अपील है कि अज्ञात व्यक्ति की सूचना तत्काल पुलिस व जिला प्रशासन को दें।





Updated : 2022-08-18T16:05:20+05:30
Next Story
Share it
Top