Home > News Window > साजिश या आत्महत्या,चौंकाने वाला आया मोड़? मनसुख हिरेन मामले की जांच अब करेगी ATS

साजिश या आत्महत्या,चौंकाने वाला आया मोड़? मनसुख हिरेन मामले की जांच अब करेगी ATS

साजिश या आत्महत्या,चौंकाने वाला आया मोड़? मनसुख हिरेन मामले की जांच अब करेगी ATS
X

मुंबई। मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक स्कॉर्पियो में विस्फोटक बरामद किया गया था. जिस कार में विसफोटक मिला था वह चोरी की थी. लेकिन अब इस मामले में एक चौंकाने वाला मोड़ आ गया है.स्कॉर्पियो कार मालिक की लाश संदिग्ध हालत में मिली है, जिसके बाद जांच क्राइम ब्रांच से लेकर ATS को दे दी गई है. गाड़ी के मालिक मनसुख की लाश कलवा क्रीक के पास मिली है.DCP ने कहा कि कलावा क्रीक में कूदने से उसकी मौत हुई है. यह मामला आत्महत्या का है.

वहीं लगातार विपक्षी दल ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच से न करवाने की मांग की है, जिसके बाद यह जांच अब क्राइम ब्रांच से ले ली गई है. अब इस मामले की जांच आतंकवाद विरोधी दस्ता को सौंपी गई है. गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मनसुख हिरेन का आज शव मिला है. विपक्ष द्वारा जांच को लेकर मांग की गई. इसके बाद हमने फैसला लिया है.

इस मामले की जांच अब ATS को दी गयी है. मनसुख हिरेन की डेड बॉडी ठाणे के कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाई गई है. कलवा के डीसीपी अविनाश अंबुरे और अन्य पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मुंबई क्राइम ब्रांच के सचिन वाजे भी उपस्थित हैं. सचिन वाजे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सवाल उठाया था।

Updated : 2021-03-05T20:37:21+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top