Top
Home > News Window > ऐसी सरकार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए: देवेंद्र फडणवीस

ऐसी सरकार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए: देवेंद्र फडणवीस

ऐसी सरकार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए: देवेंद्र फडणवीस
X

मुंबई। विधानसभा मे विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के धमकी भरे लहजे की आलोचना करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा धमकी देने वाला मुख्यमंत्री हमने नहीं देखा। फडणवीस ने कहा कि ठाकरे सरकार के एक साल के कार्यकाल पर सुप्रीम कोर्ट व हाईकोर्ट के फैसले भारी पड़ गए हैं। दोनों शीर्ष अदालतों ने जिस तरह से सरकार के कामकाज को लेकर कड़ी टिप्पणी की है, उससे इन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में फडणवीस ने मुख्यमंत्री ठाकरे द्वारा अपने सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरे होने पर शिवसेना के मुखपत्र को दिए इंटरव्यू का उल्लेख करते हुए कहा कि मैं भी मुख्यमंत्री रहा हूं। और देश में बहुत से मुख्यमंत्री हैं। ऐसे मौके पर मुख्यमंत्री अपने सालभर के कामकाज का लेखा-जोखा पेश करते हुए भविष्य के योजनाओं का खाका पेश करते हैं। लेकिन उद्वव ठाकरे ने पूरे इंटरव्यू में सिर्फ विपक्ष को धमकी देने का काम किया है।

उन्होंने फिर दुहराया कि तीन दलों की यह सरकार विश्वासघात से बनी है। मोदी जी के नाम पर वोट मांग कर विरोधियों से मिल गए। यह महाराष्ट्र की जनता के साथ धोखा है। फडणवीस ने कहा कि एक साल के दौरान इस सरकार ने केवल स्थगन का काम किया है। हर काम पर रोक लगाने के अलावा यह सरकार कुछ नहीं कर सकी। कोरोना की स्थति भी इनसे संभाले नहीं गई। फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती।

Updated : 28 Nov 2020 1:28 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top