Home > News Window > ...तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे: नाना पटोले

...तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे: नाना पटोले

...तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे: नाना पटोले
X

मुंबई। मुंबई। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग राज्‍य में नहीं होने देने की धमकी दी है. पटोले ने इन दोनों एक्‍टरों पर महंगाई के दौर में खामोशी अख्तियार करने का आरोप लगाया है.ये दोनों एक्‍टर, केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार के समय बहुत ट्वीट करते थे. पर अब, जब नरेंद्र मोदी की सरकार में महंगाई इतनी बढ़ गई है और पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं इन दोनों ने चुप्‍पी साध रखी है.

क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?' 'संप्रग सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी, इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे. पटोले ने आमजन को राहत देने के लिए पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम कम किए जाने की अपील की.गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 89.54 रुपए रही. वहीं, मुंबई में यह आंकड़ा 96 रुपए प्रति लीटर था. बुधवार तक बीते 9 दिनों का हिसाब देखें, तो पेट्रोल की कीमत 2.59 रुपए प्रति लीटर बढ़ गई है. जबकि, डीजल की कीमतों में 2.82 रुपए का इजाफा हो गया है।

भाजपा प्रवक्‍ता राम कदम ने कहा, 'देश के प्रतिभावान और सम्‍मानित कलाकार अमिताभ बच्‍चन औैर अक्षय कुमार का कांगेस के नेता दिनदहाड़े धमकी दे रहे हैं. कह रहे हैं उनकी फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने देंगे, उनकी फिल्‍म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे, क्‍या देशहित में ट्वीट करना अपराध हो सकता है?' बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा कि विदेश में बैठे लोग षड्यंत्र के तहत देश को बदनाम कर रहे हैं, कांग्रेस इनके समर्थन में उतरी है. कांग्रेस ने सीमाओं की हद पार कर दी है. ये उन कलाकारों को रोकेंगे जो मां भारती के साथ खड़े हैं।

Updated : 2021-02-18T15:06:55+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top