Top
Home > News Window > महाराष्ट्र में सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड का एसिड अटैक, युवती ने तोड़ा दम

महाराष्ट्र में सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड का एसिड अटैक, युवती ने तोड़ा दम

महाराष्ट्र में सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड का एसिड अटैक, युवती ने तोड़ा दम
X

मुंबई। महाराष्ट्र में एक 22 वर्षीय युवती के ब्वॉयफ्रेंड ने उस पर एसिड फेंकने के बाद जलाने का प्रयास किया। बीड जिले में हुई इस घटना में महिला की मौत हो गई है। आरोपित ने ऐसा क्यों अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की है। पीड़ित महिला मूल रूप से नांदेड़ के शेलगांव की रहने वाली थी। आरोपित के साथ वह अपने घर के लिए पूणे से यात्रा कर रही थी। आरोपित का नाम अविनाश राजुरे बताया गया है।

आरोपित ने महिला को यलम्ब घाट तक पहुंचने पर तेजाब फेक दिया। यही नहीं फिर से जिंदा जलाने की भी कोशिश की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि जब महिला को अस्पताल लेकर गए थे वहां उसकी मौत हो गई। पीड़िता की उम्र अभी साफ नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को उन्होंने पीड़ित से बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाई कि आखिर क्यों उसके प्रेमी ने उस पर अटैक किया।

इसके बाद पीड़ित की मौत हो गई। पुलिस की एक टीम अस्पताल में इस मामले से संबंधित और जानकारी के लिए पहुंच गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को अलर्ट किया गया। इस तरह की जानकारी पुलीस उपअधीक्षक भास्कर सावंत ने दी है। वहीं संबंधित लोगों ने आरोपी को फांसी देने की मांग पीडिता के रिश्तेदारों ने की है।

Updated : 2020-11-15T15:59:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top