Home > News Window > मुकेश अंबानी घर के बाहर विस्फोटक प्रकरण में बड़ा मोड़,गाड़ी के मालिक का ठाणे में मिला शव

मुकेश अंबानी घर के बाहर विस्फोटक प्रकरण में बड़ा मोड़,गाड़ी के मालिक का ठाणे में मिला शव

मुकेश अंबानी घर के बाहर विस्फोटक प्रकरण में बड़ा मोड़,गाड़ी के मालिक का ठाणे में मिला शव
X

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक स्कॉर्पियो में विस्फोटक बरामद किया गया था. जिस कार में विसफोटक मिला था वह चोरी की थी. स्कॉर्पियो कार मालिक की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. गाड़ी के मालिक मनसुख हिरेन की लाश कलवा क्रीक के पास मिली है।

दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को एक कार में भारी मात्रा में विस्फोटक मिले थे. 24 फरवरी की आधी रात 1 बजे यह गाड़ी घर के बाहर खड़ी की गई थी. दूसके दिन गुरुवार को इस पर पुलिस की नजर गई तो कार बरामद किया गया.जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच की CIU यूनिट को दी गई थी।

फडणवीस के गंभीर आरोप, कहा- NIA करे जांच

देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले को लेकर विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं हाउस में मनसुख हिरेन को सुरक्षा देने की मांग की थी। मैंने कहा था कि वह मामले की मुख्य कड़ी है और वह खतरे में हो सकता है। अब हमें पता चला है कि उनका शव मिला है। इससे केस और उलझ गया है। इस घटना और टेरर ऐंगल को देखते हुए, हमारी मांग है कि केस की जांच एनआईए को सौंपी जाए।' देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को ही विधानसभा में इस मामले की जांच एनआईए से कराने की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि घटना के जांच अधिकारी सचिन वझे और मनसुख हिरेन काफी पहले से संपर्क में थे। उन्होंने एक सीडीआर भी पेश की। फडणवीस ने कहा, 'गाड़ी के मालिक मनसुख हिरेन की गाड़ी जिस दिन चोरी हुई, जहां उनकी गाड़ी बंद हुई और वहां से वह क्रॉफ्ट मार्केट आए, यहां उन्होंने एक व्यक्ति से मुलाकात की। वह व्यक्ति कौन है, यह इसमें सबसे बड़ी कड़ी है। यह गाड़ी जब वहां स्पॉट हुई तो लोकल पुलिस से पहले पुलिस अधिकारी सचिन वाझे वहां कैसे पहुंचे? उन्हीं को वह चिट्ठी कैसे मिली?'


Updated : 2021-03-05T18:46:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top