Top
Home > News Window > BJP को हराने शिवसेना का गुजराती कार्ड मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा कार्यक्रम में वडापाव का जिक्र

BJP को हराने शिवसेना का गुजराती कार्ड 'मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा' कार्यक्रम में वडापाव का जिक्र

BJP को हराने शिवसेना का गुजराती कार्ड मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा कार्यक्रम में वडापाव का जिक्र
X

मुंबई। बीएमसी पर राज करने वाली शिवसेना साल 2022 में एक बार फिर मनपा पर भगवा झंडा लहराना चाहती है जिसके लिए उसने तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है.बीजेपी से राहें अलग होने बाद शिवसेना हर हाल में मनपा चुनाव जीतना चाहती है. जिसके लिए शिवसेना ने मुंबई में चुनाव से पहले गुजराती कार्ड खेला है. मुंबई में गुजराती समाज का बड़ा वर्चस्व है और बीजेपी के कोर वोटर माने जाते हैं. इसलिए उन्हें लुभाने के लिए शिवसेना 'मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा उद्धव ठाकरे आपडा' नारा बुलंद कर रही है.

गुजराती वोटर्स को लुभाने के लिए रविवार को जोगेश्वरी स्थित हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें गुजराती समाज के 100 व्यापारी मौजूद थे. आयोजन शिवसेना के संगठक हेमराज शाह द्वारा किया गया था. कार्यक्रम में शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता और नेता भी शामिल हुए. हेमराज ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. हेमराज ने 1993 में हुए दंगे पर बीजेपी को जमकर घेरा और कहा कि 1993 में जब दंगा हुआ था बालासाहेब ठाकरे इस समाज और लोगों की मदद के लिए आगे आए थे. तब बीजेपी ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया था.

बीजेपी सालों के गुजराती वोटर्स का इस्तेमाल कर रही है. आज नोटबंदी और GST के चलते व्यापारी वर्ग पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. कारोबार चौपट हो गए हैं. जिसके चलते व्यापारियों में बीजेपी को लेकर खासी नाराज़गी है.हेमराज का कहना है कि जिस तरह बीजेपी सालों से गुजराती वोटर्स को लुभाकर चुनाव जीतती रही है. इस बार मनपा चुनाव में ऐसा नही होगा। बीएमसी में एक बार फिर भगवा झंडा लहराएगा. इस बार गुजराती वोटर्स का वोट शिवसेना को ही जाएगा. और राज्य में जलेबी- फाफड़ा और वडापाव का संबंध और मजबूत होगा।




Updated : 2021-01-10T21:18:50+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top