Top
Home > News Window > सचिन वाजे के लेटर बॉम्ब मे शिवसेना के मंत्री अनिल परब पर वसूली का आरोप !

सचिन वाजे के लेटर बॉम्ब मे शिवसेना के मंत्री अनिल परब पर वसूली का आरोप !

सचिन वाजे ने अदालत ने 4 पन्नों लेटर दिया

सचिन वाजे के लेटर बॉम्ब मे शिवसेना के मंत्री अनिल परब पर वसूली का आरोप !
X

मुंबई: आज मुंबई में नया लेटर बम फुटा जिसमे महाराष्ट्र के २ नए मंत्रियो का नाम सामने आया है सचिन वाजे की चिट्ठी लिक हो गयी उसमे कहा गया है की वाजे ने अपने चार पन्नो की चिट्ठी में कहा की मैंने नेताओ के आदेश नहीं माने इसलिए मुझे फंसाया जा रहा है सचिन वाजे ने कहा वह किसी का आदमी नहीं है बल्कि उसकी बहाली से शरद पवार नाराज थे पवार चाहते थे वाजे को सस्पेंड किया जाए लेकिन गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि वो शरद पवार को मना लेंगे उसके बदले उसे २ करोड़ देने होंगे. वाजे ने कहा उसे क्राइम इंटेलिजेंस में अप्पोइंट भी किया गया.

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अक्टूबर २०२० में सह्याद्रि गेस्ट हाउस में बुलाया गया और २ करोड़ रुपये की याद दिलाई .



सचिन वाजे ने खुलासा किया कि नवम्बर २०२० में दर्शन घोड़ावत नामक व्यक्ति ने संपर्क किया और कहा की वह उप मुख्यमंत्री अजित पवार का करीबी है और मुझे अवैध गुटखा और तम्बाकू का कारोबार करने वालो से 100 करोड़ की वसूली करनी है अगर नहीं की तो उसकी नौकरी जा सकती है लेकिन फिर भी मैंने उनके खिलाफ काम किया अवैध गुटका तम्बाकू पर कारवाही की तो दर्शन ने कहा की गुटखा व्यापारियों से कहो मंत्री अजित पवार से जाकर मिले

अनिल देशमुख ने इसी साल जनवरी में अपने बंगले पर बुलाया उस वक्त उनका पी.ए कुंदन मौजूद था अनिल देशमुख ने कहा मुंबई के 1650 बार है हर एक से ३ लाख रुपये वसूले जाए मैंने मना कर दिया लेकिन अनिल देशमुख के पीए ने कहा मंत्री की बात माननी होगी

सारी बात मैंने परमबीर सिंह को भी बतायी थी.

पिछले साल जुलाई अगस्त में शिवसेना के मंत्री अनिल परब ने मुझे बुलाया और SBUT सैफी बुरहानी ट्रस्ट की जांच शुरु करने कहा और जांच केस बंद करने के एवज में 50 करोड़ की वसूली करने कहा जबकि मैंने ऐसा करने से मना कर दिया.

इस साल जनवरी में अनिल परब ने दुबारा बुलाया और बीएमसी के ५० कॉन्ट्रैक्टर से २ करोड़ की वसूली करने कहा

शिवसेना के परिवहन मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर अपनी सफाई दी और कहा कि सचिन वाजे ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए है वो बेबुनियाद है कहा की मैं मेरी दो बेटियों और स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे की कसम खाकर कहता हूँ की मेरा कोई लेंन देंन नहीं है. ये बीजेपी की साजिश का नतीजा है. एनआईए ने अभी तक विस्फोटकों की जांच नहीं की बाकी सभी विषयो पर जांच कर रहे है.





Updated : 2021-04-07T23:19:36+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top