Top
Home > News Window > ED ऑफिस पर शिवसैनिकों ने लगाया भाजपा का बैनर,राउत बौखलाए,मुझसे पंगा मत लेना, मैं नंगा आदमी हूं

ED ऑफिस पर शिवसैनिकों ने लगाया भाजपा का बैनर,राउत बौखलाए,मुझसे पंगा मत लेना, मैं नंगा आदमी हूं

ED ऑफिस पर शिवसैनिकों ने लगाया भाजपा का बैनर,राउत बौखलाए,मुझसे पंगा मत लेना, मैं नंगा आदमी हूं
X

मुंबई। PMC बैंक घोटाला में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पत्नी को भेजे समन के बाद शिवसेना नेता संजय राउत सोमवार को केंद्र सरकार भड़क गए हैं। राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना, मैं नंगा आदमी हूं और बालासाहेब का शिवसैनिक हूं। वे इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। ED भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रही है और उनकी पत्नी वर्षा राउत को सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है।



उन्होंने समर्थकों से भी शांति बनाने की अपील की है। 10 साल पुराना एक केस ईडी ने निकाला है, हम मिडिल क्लास लोग हैं। मेरी पत्नी टीचर है। उसने अपने दोस्त से 10 साल पहले 50 लाख का कर्ज लिया था, इसमें ईडी और भाजपा को क्या तकलीफ है? संजय राउत ने कहा, मेरे पास भाजपा की फाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको नीरव मोदी और विजय माल्या की तरह देश छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूंगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है। 'शिवसेना की तरफ से भी ऐसा ही जवाब मिलेगा। हमारे लिए ईडी जरूरी नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

परिवार को निशाना बनाएंगे तो वैसा ही जवाब देंगे। भाजपा को PMC और HDIL की जानकारी हमने दी थी। ED भाजपा का कार्यालय बन गया है। भाजपा के कई नेता वहां आते-जाते रहते हैं।' ईडी के इस नोटिस को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में अलग-अलग स्थान पर प्रदर्शन किया है। शिवसेना भवन में किशोरी पेडनेकर के नेतृत्व में पहुंची सैंकड़ों महिला कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। वहीं, मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यालय का बैनर टांगकर शिवसैनिकों ने अपना विरोध जताया।

Updated : 2020-12-28T17:34:04+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top