Top
Home > News Window > शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार।
X

मुंबई:मुंबई पुलिस ने मशहूर बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है.फरवरी में, अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और प्रकाशित करने के लिए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने शुक्रवार 11 जून 2021 को मुंबई सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए एप्लिकेशन को रजिस्ट्रेशन करा दी थी.बता दें कि महाराष्ट्र सायबर सेल ने पिछले साल 2020 में बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर भी फ्री पॉर्न वेबसाइट्स पर एडल्ट कंटेंट पब्लिश करने का आरोप लगा था.इस मामले में शर्लिन पर आईटी एक्ट 2000 के सेक्शन 67 और 67A के तहत धाराएं दर्ज हुई थी और उस समय में कुंद्रा का नाम जांच में आया था, जो अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं जांच के बाद ही आच का अंदाजा लगाया जा सकता है।

राज कुंद्रा परिवार की और से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है अब उनके वकील अदालत में अपना क्या पक्ष रखते है ये देखना होगा .

Updated : 20 July 2021 6:07 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top