Home > News Window > एनसीपी प्रमुख शरद पवार जमकर बरसे बीजेपी नेताओ पर, जानिए क्या कहा

एनसीपी प्रमुख शरद पवार जमकर बरसे बीजेपी नेताओ पर, जानिए क्या कहा

एनसीपी प्रमुख शरद पवार जमकर बरसे बीजेपी नेताओ पर, जानिए क्या कहा
X

मुंबई: देवेंद्र फडणवीस ने कल (12 अक्टूबर) एक सार्वजनिक समारोह में कहा था, "मुझे लगता है कि मैं आज भी मुख्यमंत्री हूं।" उसके बाद अब फडणवीस के बयान पर सियासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. शरद पवार ने आज मीडिया से बात की. इस बार उन्होंने फडणवीस के बयान की खबर ली.

क्या कहा फडणवीस ने?

'पाटिलसाहेब और गणेश नायक हैं। मेरे पीछे आप जैसे नेता का साथ, मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैं मुख्यमंत्री नहीं था। मुझे लगता है कि मैं अभी भी मुख्यमंत्री हूं। आपने मुझे इसे मिस नहीं करने दिया। अंत में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई व्यक्ति किस स्थिति में है, यह मायने रखता है कि वह क्या करता है।'

'पिछले दो साल से मैं बिना एक दिन भी घर में रहकर लोगों की सेवा में लगा हूं। इसलिए लोगों ने मुझे कभी यह नहीं बताया कि मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं।

फण्डवीस विपक्ष के नेता के रूप में कार्य कर रहे हैं। फडणवीस ने कहा था कि जिस दिन उन्हें आशीर्वाद मिलेगा वह यहां आशीर्वाद लेने आएंगे। मैं आज शरद पवार 4 बार सीएम था लेकिन हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था। इससे पता चलता है कि सत्ता न होने का दर्द कितना तीव्र होता है। यह कहते हुए पवार ने फडणवीस को बखूबी बताया.

आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत करते हुए कई बातों को सामने रखा है।

लखीमपुर कांड पर शरद पवार ने कहा ?

शरद पवार ने कहा " किसानों ने पहले ही स्पष्ट कह दिया था कि केंद्रीय मंत्री के कार से ही किसान कुचले गए लेकिन सरकार उनकी बातों को नकार रही, मामला सुप्रीम कोर्ट में जाने के बाद मंत्री के बेटे को गिरफ्तार किया गया। मेरा मानना है कि इसकी पूरी जिम्मेदारी यूपी के सीएम की है और वे इस जिम्मेदारी से बच नहीं सकते है पवार ने कहा ऐसे में तत्काल केंद्रीय गृहराज्य मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

अनिल देशमुख के घर 5वी बार छापा पवार ने क्या कहा ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि '' महाराष्ट्र सरकार के मंत्री अनिल देशमुख के घर पर 5वी बार छापे क्यों मारे गये, पवार ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है, चाहे वह सीबीआई, ईडी आईटी या फिर और एनसीबी हो. आगे पवार ने कहा, "अनिल देशमुख के घर कल पांचवी बार छापा पड़ा है. मुझे तो आश्चर्य होता है. एक ही घर मे पांच बार छापे की क्या जरूरत है? ये बात जनता को भी समझने की जरूरत है."

कश्मीर में शहीद हुए 5 जवानों को लेकर क्या कहा ?

शरद ने इसको लेकर बेहद चिंता जाहिर कि और कहा " सभी दलो को एक साथ आना चाहिए और एक अहम् भूमिका निभानी चाहिए। देश की सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की राजनीती नहीं होनी चाहिए। पवार ने कहा जल्द ही दिल्ली जाकर नेताओं से बात करेंगे।

Updated : 2021-10-13T17:02:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top