Top
Home > News Window > शरद पवार का तंज,आज पता चला कि रावसाहेब दानवे ज्योतिषी भी हैं

शरद पवार का तंज,आज पता चला कि रावसाहेब दानवे ज्योतिषी भी हैं

शरद पवार का तंज,आज पता चला कि रावसाहेब दानवे ज्योतिषी भी हैं
X

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के घर और ऑफिस में ईडी की कार्रवाई पर सियासी बवाल मच गया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने बड़ा बयान देते हुए केंद्र सरकार पर सख्त टिप्पणी की है. शरद पवार ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सवालों के जवाब देने में कतराती है. इसके बदले सरकारी एजेंसियों का प्रयोग विपक्षी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई में हो रहा है.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शिवसेना विधायक पर ईडी की कार्रवाई का विरोध किया. उन्होंने कहा कि 'महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है. उनको इस बात का पता है कि महाराष्ट्र में वो सत्ता में नहीं आ सकते हैं. लिहाजा अपनी शक्तियों का प्रयोग कर रहे हैं. केंद्र की मौजूदा सरकार जवाब देने से परहेज करती है.'

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने केंद्रीय मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे के उस बयान पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने अगले दो-तीन महीने में महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने का दावा किया था. शरद पवार ने कहा 'उनको नहीं पता था कि केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ज्योतिषी भी हैं. मैं तो रावसाहेब दानवे को सालों से एक सांसद और एक राजनेता के रूप में जानता था. मुझे आज पता चला वो राजनेता के साथ ज्योतिषी का गुण भी रखते हैं।

Updated : 2020-11-24T19:18:51+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top