Home > News Window > रेप मामले में फंसे धनंजय मुंडे पर अपने दिए बयान से पलट गए शरद पवार,कही ये बात

रेप मामले में फंसे धनंजय मुंडे पर अपने दिए बयान से पलट गए शरद पवार,कही ये बात

रेप मामले में फंसे धनंजय मुंडे पर अपने दिए बयान से पलट गए शरद पवार,कही ये बात
X

मुंबई। रेप के आरोप में फंसे महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे पर एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने दोबारा बयान दिया है. उन्होंने कहा, मैंने जब धनंजय मुंडे के मामले में कमेंट किया तो मैंने कहा था कि यह गंभीर मामला है पर उस वक्त बहुत सारी चीजें सार्वजनिक नहीं थी.मुझे जानकारी मिली है कि इसी तरह के तीन और बिल्कुल यही मामले इसी महिला के द्वारा दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं के ऊपर लगाये गये हैं।

पवार ने कहा, हमें मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है, उन्हें उनकी जांच करने दीजिए. अगर यह मामला साबित हो जाता है तो इस मामले में संभावित कार्रवाई करेंगे। मैं चाहता हूं कि एसपी लेवल की महिला पुलिस ऑफिसर इस पूरे मामले की जांच करें और सच सामने लाये .शरद पवार ने पहले इस मामले में बयान देते हुए कहा था कि मुंडे ने मुझसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात में उन्होंने मुझे बताया था कि उन पर आरोप लगा है.

पवार ने कहा था कि धनंजय मुंडे ने मुलाकात में यह भी बताया कि वे एक महिला के साथ करीबी रिलेशनशिप में थे और उसने ही बाद में आरोप लगाया.इस मामले पर धनंजय मुंडे ने भी कहा, मैंने अपनी बात शरद पवार जी के सामने रखी है, वह जैसा कहेंगे मैं करने के लिए तैयार हूं. भाजपा ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है।

Updated : 2021-01-15T17:33:58+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top