Home > News Window > जेल से बाहर आए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, जाने कितने बाद जेल से हुए रिहा

जेल से बाहर आए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, जाने कितने बाद जेल से हुए रिहा

जेल से बाहर आए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, जाने कितने बाद जेल से हुए रिहा
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में जेल में बंद अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गयी, करीब 26 दिन जेल में बंद रहेंगे के बाद आर्यन आज मुंबई आर्थर रोड जेल से बाहर निकल आये है, बता दे कि 28 अक्टूबर, गुरुवार को आर्यन को जमानत मिली, और अगले दिन 29 अक्टूबर को जेल से बाहर नहीं आ सके थे क्योंकि कोर्ट द्वारा जारी रिलीज आर्डर की कॉपी शुक्रवार को शाम 5:30 बजे तक जेल नहीं पहुंची थी, इसलिए आर्यन को जेल में ही रात गुजारनी पड़ी। अगली सुबह 30 अक्टूबर को जमानती पेटी को खोलकर रिलीज आर्डर की कॉपी निकाली गयी थी। और आज जेल से बाहर आ गए है।

बता दे कि सुबह अभिनेता शाहरुख़ खान अपने बेटे को जेल से लाने के लिए उनके बांद्रा स्थित मन्नत से 3 - 4 गाड़ियों का काफिला निकला था, शाहरुख़ के साथ उनकी मैनेजर भी थी और इसके अलावा बोडीगॉर्ड।

आर्थर रोड जेल के बाहर शाहरुख़ और आर्यन को देखने के लिए भारी भीड़ नज़र आई, बताया जा रहा है कि आर्यन खान को जेल से बाहर लाने के लिए उनके बॉडी गॉर्ड गए थे। शाहरुख़ खान की गाड़ी में आर्यन साथ में बैठे नज़र आये।

29 अक्टूबर को शाहरुख़ खान की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला ने आर्यन खान की जमानती बनी थी और कोर्ट जाकर कागज पर साइन कर प्रक्रिया पूरी की थी।

बता दे कि आर्यन के साथ बॉम्बे हाई कोर्ट से उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की भी जमानत हुई है।

Updated : 2021-10-30T11:16:45+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top