Top
Home > ट्रेंडिंग > सीएम उद्धव के विरोध में पोस्ट करने की सजा,भाजपा बोली वो आतंकी है क्या?

सीएम उद्धव के विरोध में पोस्ट करने की सजा,भाजपा बोली वो आतंकी है क्या?

सीएम उद्धव के विरोध में पोस्ट करने की सजा,भाजपा बोली वो आतंकी है क्या?
X

सोशल media

नागपुर। सीएम उद्धव ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार समीत ठक्कर को 2 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। शुक्रवार को उन्हें नागपुर की अदालत में पेश किया गया। वहीं पुलिस ने समीत को जिस अंदाज में कोर्ट में पेश किया, उस पर बीजेपी के तमाम नेताओं ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए हैं। समीत के परिवार का भी कहना है कि पुलिस ने समीत ठक्कर के साथ आतंकियों के जैसा व्यवहार किया और किसी हार्ड कोर टेररिस्ट की तरह चेहरा ढांककर और हाथ बांधकर अदालत में पेश किया गया।

समीत को उद्धव और आदित्य ठाकरे के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के बाद हिरासत में लिया गया था। समीत को शुक्रवार को जब अदालत में पेश किया गया तो उनके हाथ बंधे हुए थे। साथ ही उनका चेहरा काले रंग के कपड़े ढांककर उन्हें अदालत में लाया गया था। समीत के भाई ऋषि का कहना है कि महाराष्ट्र पुलिस ने उनके भाई के साथ आतंकियों जैसा सलूक किया और उनके मानवाधिकारों का उल्लंघन किया।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये क्या हो रहा है महाराष्ट्र में? सरकार के ख़िलाफ़ मात्र ट्वीट करने से समीत ठक्कर को इस प्रकार आतंकवादियों की तरह ट्रीट किया जाएगा?' अदालत से पुलिस के रवैये पर संज्ञान लेने की मांग भी की। बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने भी नागपुर कोर्ट में सामने आया समीत की पेशी का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, क्या समीत ठक्कर कोई आतंकी है, कोई जानवर है या वह राष्ट्र के लिए कोई खतरा है कि उससे इस तरीके से व्यवहार किया जा रहा है।

Updated : 2020-10-31T17:35:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top