Top
Home > News Window > सुरक्षाबलों ने की बड़ी सफलता हासिल, शोपियां मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी हुए ढेर

सुरक्षाबलों ने की बड़ी सफलता हासिल, शोपियां मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी हुए ढेर

सुरक्षाबलों ने की बड़ी सफलता हासिल, शोपियां मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी हुए ढेर
X

मुंबई : रविवार रात को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर कामयाबी हासिल की है। जी हां जानकारी के लिए बता दें कि शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर इश्फाक डार उर्फ अबू अकरम सहित दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता मानी जा रही है। साथ ही आइजीपी ने इसे आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहे सुरक्षाबलों के लिए सफलता करार देते हुए खुशी जाहिर की।

शोपियां मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर सहित दो आतंकी हुए ढेर

साथ ही पुलिस महानिरीक्षक (आइजीपी) कश्मीर विजय कुमार के अनुसार लश्कर कमांडर इश्फाक डार उर्फ ​​अबू अकरम 2017 से घाटी में सक्रिय था। वह पहले जेकेपी में ही था। इस मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य सामग्री भी बरामद की गई है। वहीं सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने बताया कि जिले के चक ए सादिक खान इलाके में आतंकियों की मूवमेंट के बाद इलाके की घेराबंदी की गई। शुरुआत में आतंकियों के साथ संपर्क हासिल नहीं हो सका तो घर-घर तलाशी शुरू की गई। घेरा सख्त होता देख छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें रोकने के लिए की गई जवाबी फायरिंग से मुठभेड़ शुरू हो गई। कुछ समय बाद ही दो आतंकी सुरक्षा बलों की गोलियों का निशाना बने जिनमें लश्कर का टॉप कमांडर अकरम भी शामिल था। इसी की पुष्टि कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने देर रात की।

Updated : 19 July 2021 8:10 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top