Top
Home > News Window > पुणे में 1 फरवरी से खुलेंगे जूनियर क्लास के बच्चों के लिए स्कूल

पुणे में 1 फरवरी से खुलेंगे जूनियर क्लास के बच्चों के लिए स्कूल

पुणे में 1 फरवरी से खुलेंगे जूनियर क्लास के बच्चों के लिए स्कूल
X

फाइल photo

पुणे। पुणे के स्कूल 5वीं से 8वीं कक्षा के छात्रों के लिए ऑफ़लाइन लेसन के लिए 1 फरवरी से फिर से खुलेंगे. पीएमसी ने कक्षा 9वीं से 12वीं तक के छात्रों के लिए शहर में स्कूलों को फिर से खोलने के एक महीने बाद जूनियर कक्षाओं के लिए पुणे में स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है. आगामी बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर पहले उच्च कक्षाओं के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया गया था.नगर आयुक्त विक्रम कुमार ने एक आदेश जारी किया

जिसमें कहा गया था कि स्कूल स्कूलों को फिर से खोलने के लिए जारी दिशानिर्देशों और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करके 1 फरवरी से कक्षा 5 से 8 तक के छात्रों के लिए कक्षा शिक्षण शुरू कर सकते हैं.पीएमसी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि छात्रों को स्कूल परिसर में कक्षा के पाठ के लिए उपस्थित होने से पहले अपने माता-पिता द्वारा हस्ताक्षरित एक सहमति पत्र प्राप्त करना होगा. स्कूल के अधिकारी भी गैर-शिक्षण और शिक्षण स्टाफ को 23 जनवरी से स्कूल आने के लिए कह सकते हैं.

पीएमसी द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों के अनुसार, सभी शिक्षकों को RTPCR परीक्षण से गुजरना होगा और स्कूल आने से पहले नेगेटिव रिजल्ट पेश करना होगा. शिक्षकों को यह भी सुनिश्चित करना होगा कि सभी छात्र स्कूलों में कोविड -19 सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं.स्कूल प्रबंधन सभी छात्रों की सुरक्षा के लिए थर्मल गन, पल्स ऑक्सीमीटर, कीटाणुनाशक, साबुन और पानी की उपलब्धता भी सुनिश्चित करेगा।

Updated : 2021-01-25T07:01:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top