Top
Home > News Window > संजय राउत ने अनिल देशमुख को कहा 'एक्सीडेंटल' गृह मंत्री,डिप्टी सीएम अजीत पवार का पलटवार

संजय राउत ने अनिल देशमुख को कहा 'एक्सीडेंटल' गृह मंत्री,डिप्टी सीएम अजीत पवार का पलटवार

संजय राउत ने अनिल देशमुख को कहा एक्सीडेंटल गृह मंत्री,डिप्टी सीएम अजीत पवार का पलटवार
X

मुंबई। महाराष्ट्र की एमवीए सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना सांसद संजय राउत की ओर से एनसीपी नेता अनिल देशमुख के संयोगवश गृह मंत्री बनने संबंधी बयान दिए जाने के बाद तनातनी और बढ़ गई है। ऐसे में महाराष्ट्र के डेप्युटी सीएम अजित पवार ने रविवार को कहा कि किसी को भी गठबंधन सरकार में स्थिति को बिगाड़ना नहीं चाहिए।

एनसीपी नेता अजित पवार ने पुणे के बारामती शहर में पत्रकारों से कहा कि मंत्री पद का आवंटन एक गठबंधन में हर सत्ताधारी दल के प्रमुख का विशेषाधिकार होता है। दरअसल मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह ने 20 मार्च को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे एक पत्र में दावा किया था कि गृह मंत्री देशमुख चाहते थे कि पुलिस अधिकारी बार और होटलों से 100 करोड़ रुपये की मासिक वसूली करें। हालांकि, देशमुख ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है। महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार चल रही है।

जब एनसीपी के नवाब मलिक से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि देशमुख वे 'एक्सीडेंटल' गृह मंत्री नहीं हैं. मलिक ने कहा, "सामना के लेख में कहा गया है कि अनिल देशमुख 'एक्सीडेंटल' गृह मंत्री हैं. संपादक को लेख लिखने का अधिकार है. शरद पवार ने उन्हें सोच समझकर ज़िम्मेदारी दी है. वे 'एक्सीडेंटल' गृह मंत्री नहीं हैं.

Updated : 2021-03-28T18:58:34+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top