Latest News
Home > News Window > नवाब मलिक के आरोप पर समीर की पत्नी क्रांति रेडकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर बताया सच

नवाब मलिक के आरोप पर समीर की पत्नी क्रांति रेडकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर बताया सच

नवाब मलिक के आरोप पर समीर की पत्नी क्रांति रेडकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर बताया सच
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी होने के एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर तमाम आरोप लगाए जा रहे है, बता दे कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए वानखेड़े को फर्जीवाड़ा बताया है।

इन सभी आरोप के बीच समीर वानखेड़े की दूसरी पत्नि क्रांति रेडकर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर ट्वीट करते हुए लिखा ' मैं और मेरे पति समीर में जन्मे हिंदू हैं। हमने कभी किसी अन्य धर्म में धर्मांतरण नहीं किया। सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। समीर के पिता ने भी मेरी मुस्लिम सास से शादी की है जो अब नहीं हैं। समीर की पूर्व शादी विशेष विवाह अधिनियम के तहत हुई थी, 2016 में तलाक हो गया। हिंदू विवाह अधिनियम 2017 में हमारा।

अपने एक बयान में क्रांति रेडकर ने कहा कि ' समीर वानखेड़े बॉलीवुड को निशाना नहीं बना रहे है।

नवाब मलिक का वानखेड़े पर आरोप....

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने हालही में अपने ट्विटर पर एक जन्म प्रमाण पत्र शेयर किया जिसे मलिक ने यह जन्म प्रमाण पत्र समीर वानखेड़े का बताया है. दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। मलिक ने समीर का दाऊद से संबंध होने को लेकर भी आरोप लगाया है। और दाऊद को वानखेड़े का पिता बताया है इसके अलावा मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया क्या कि वे मुस्लिम माता और हिन्दू पिता के बेटे है, आगे आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाया है।

नवाब मलिक ने बर्थ सर्टिफिकेट को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा '' समीर दाऊद वानखेड़े '' का यहां से शुरू हुआ फ़र्ज़ीवाडा।

इसके साथ ही मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा भेजे एनसीबी के वानखेड़े बॉलीवुड के बड़े सितारे और मॉडल्स को टारगेट कर कारवाई कर रहे है।

हालांकि लगे सभी आरोपों पर वानखेड़े ने इसे झूठा और अपमानजनक बताया है।

Updated : 26 Oct 2021 5:26 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top