Top
Home > News Window > रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में लगाएंगे छलांग, कहा- सरकार मुझे पंचिंग बैग समझ रही

रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में लगाएंगे छलांग, कहा- सरकार मुझे पंचिंग बैग समझ रही

रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में लगाएंगे छलांग, कहा- सरकार मुझे पंचिंग बैग समझ रही
X

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में आने के संकेत दिए हैं और चुनाव भी लड़ेंगे। बेनामी संपत्ति के मामले में लगातार दो दिन पूछताछ किए जाने के बाद उनका यह बयान आया है। वाड्रा ने कहा कि राजनीतिक परिवार से जुड़े होने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में न होने के बावजूद वे सियासी लड़ाई लड़ रहे हैं। सरकार जब भी मुश्किल में होती है, उन्हें पंचिंग बैग की तरह इस्तेमाल किया जाता है।

रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को दिए इंटरव्यू में ये बातें कही हैं। वाड्रा ने लोकसभा चुनाव के दौरान रायबरेली और अमेठी में प्रचार किया था। यहां से सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुनाव लड़े थे। मुरादाबाद में वाड्रा के लिए होर्डिंग्स भी लगाए गए। तब उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने अपना बचपन इस जगह पर बिताया है और यहां के लोग चाहते हैं कि वे यहां रहें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास कांग्रेस का नेतृत्व करने की क्षमता है।

हालांकि, यह पार्टी को तय करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है। यहां हर किसी का अपना मत है। अगर पार्टी को लगता है कि उनमें संभावना है तो वे उन्हें अध्यक्ष चुन लेंगे। प्रियंका अपना काम ईमानदारी से कर रही हैं। देश के लोग चाहते हैं कि वे नेशनल लेवल पर ज्यादा एक्टिव रहें। उन्हें खुद को साबित करने के लिए और वक्त दिया जाना चाहिए।

Updated : 7 Jan 2021 1:36 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top