Home > Entertainment > दिवाली का तोहफा, रितेश देशमुख ने मां की पुरानी साड़ी से बनवाए कुर्ते

दिवाली का तोहफा, रितेश देशमुख ने मां की पुरानी साड़ी से बनवाए कुर्ते

दिवाली का तोहफा, रितेश देशमुख ने मां की पुरानी साड़ी से बनवाए कुर्ते
X

फाइल photo

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार्स की दिवाली हमेशा खास होती है. वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री की दिवाली पार्टी काफी पॉपुलर भी है. इस बार बॉलीवुड की दिवाली पार्टी नहीं एक एक्टर की शानदार कोशिश सुर्खियों में है. एक्टर रितेश देशमुख ने दिवाली पर मां को शानदार गिफ्ट दिया है. रितेश ने मां की पुरानी साड़ी से अपने और बच्चों के लिए कुर्ता बनवाया है.

बच्चों के साथ रितेश की कुर्ते वाली वीडियो वायरल भी हो रही है.एक्टर रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसे शेयर करते हुए रितेश लिखते है, "मां की पुरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े. हैपी दिवाली." वीडियो में आप देख सकता है कि उनकी मां साड़ी को हवा में लहराती हैं और फिर उस रंग के कपड़े पहने रितेश देशमुख और उनके बच्चे वीडियो में दिखते है.रितेश द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद फैंस इसपर खूब कमेंट कर रहे है.

दीवाली के मौके पर इस तरह से साड़ी को रिसाइकल करना फैंस को खूब पसन्द आ रहा है. यह वीडियो जेनेलिया ने शूट किया है. हाल ही में वह अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें बताईं थी।

Updated : 2020-11-15T15:39:29+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top