Top
Home > ट्रेंडिंग > पंगा गर्ल का पलटवार, न जाने मुझमें ऐसा क्या है जो लोग...

'पंगा गर्ल' का पलटवार, न जाने मुझमें ऐसा क्या है जो लोग...

पंगा गर्ल का पलटवार, न जाने मुझमें ऐसा क्या है जो लोग...
X

फाइल photo

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में 9 सितंबर को बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने फैसला कंगना के हक में सुनाया. कंगना ने इस फैसले पर खुशी जाहिर की. लेकिन इस बीच मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर का एक ऐसा बयान सामने आया, जिसने इस मामले को फिर सुर्खियों में ला दिया है. मेयर के अपशब्द कंगना के लिए थे, एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है।

सोशल मीडिया पर कंगना का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कोर्ट के फैसले के बाद मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा था, सभी लोग चकित हैं कि एक एक्ट्रेस जो कि हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारे मुंबई को POK कहती है. ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं. यह गलत है।

वहीं, मेयर की इस बात का कंगना ने जोरदार पलवार किया, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इतने लीगल केस, गालियां, बेइज्जती और बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग अब भले इंसान लगने लगे हैं. न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो लोगों को इस कदर परेशान करता है।

Updated : 2020-11-28T18:59:15+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top