Home > News Window > #Raveparty: नवाब मलिक ने क्रूज पार्टी में दाढ़ी वाले आदमी का वीडियो जारी किया

#Raveparty: नवाब मलिक ने क्रूज पार्टी में दाढ़ी वाले आदमी का वीडियो जारी किया

#Raveparty: नवाब मलिक ने क्रूज पार्टी में दाढ़ी वाले आदमी का वीडियो जारी किया
X

मुंबई : एक क्रूज पार्टी के दौरान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, पार्टी में ढाढी वाला ड्रग्स माफिया मौजूद था, जिसने ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था, महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए अपने अधिकारिक सोशल मीडिया ट्विटर पर ढाढी वाले का एक वीडियो शेयर किया है। नवाब मलिक ने एक व्यक्ति का पार्टी में नाचते हुए वीडियो शेयर किया है।

मलिक ने इसे उस दिन क्रूज पर हुई पार्टी में शाम 6.26 बजे लिखा था और इसमें कई लोगों को नाचते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में एक महिला एक क्रूज पर एक पुरुष के साथ महिला डांस करती दिख रही है। उस व्यक्ति के बारे में दावा किया जाता है कि वह काशिफ खान था, जो क्रूज पर ड्रग पार्टी के आयोजकों में से एक था। नवाब मलिक ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें काशिफ खान क्रूज पर थे, वहीं नवाब ने एनसीबी के समीर वानखेड़े से सवाल किया कि उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.

वीडियो में हरे रंग की शर्ट में एक दाढ़ी वाले आदमी को नाचते हुए देखा जा सकता है। उस व्यक्ति का नाम काशिफ खान है और वह फैशन टीवी के प्रमुख हैं, जो रेव पार्टियों का आयोजन करता है, मलिक ने ऐसा दावा किया। नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि काशिफ खान सेक्स रैकेट, ड्रग डीलिंग और पोर्नोग्राफी में शामिल थे।

मलिक ने काशिफ खान पर कई भाजपा नेताओं के साथ संबंध होने का भी आरोप लगाया है। मलिक ने यह भी दावा किया कि काशिफ खान ने उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी में आमंत्रित किया था। मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े के उसके साथ अच्छे संबंध थे। इतना ही नहीं, कुछ अधिकारियों के अनुसार, वे अक्सर काशिफ खान से संबंधित स्थानों पर छापेमारी करते थे, लेकिन नवाब मलिक ने यह भी दावा किया कि वानखेड़े ने उन्हें कार्रवाई करने से रोका था।

Updated : 2021-10-29T15:10:07+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top