Top
Home > News Window > रामदास आठवले नाराज,कहा, हमारी पार्टी का नाम हो रहा खराब, डोनाल्ड ट्रंप से करूंगा बात

रामदास आठवले नाराज,कहा, हमारी पार्टी का नाम हो रहा खराब, डोनाल्ड ट्रंप से करूंगा बात

रामदास आठवले नाराज,कहा, हमारी पार्टी का नाम हो रहा खराब, डोनाल्ड ट्रंप से करूंगा बात
X

मुंबई. अमेरिका संसद भवन में हुई हिंसा पर दुनिया के कई नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. अब इस हिंसा की निंदा करने वालों में RPI अध्यक्ष रामदास आठवले का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप समर्थकों की इस हिंसा को गलत ठहराया है. वहीं उन्होंने ट्रंप के बर्ताव पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्रंप को फोन पर समझाइश देने की बात कही है.आठवले ने ट्रंप पर रिपब्लिकन पार्टी की छवि खराब करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि वे ट्रंप से इस मामले पर बात करेंगे.

आठवले नासिक में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि ट्रंप का बर्ताव भी कुछ समय से ठीक नहीं है, जिसका असर पार्टी पर पड़ रहा है. ट्रंप के बर्ताव के चलते उनकी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की छवि प्रभावित हो रही है. कैपिटल हिल यानी संसद भवन में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन को कार्यालय सौंपे जाने की प्रक्रिया चल रही थी. इसी दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे ट्रंप समर्थक संसद के अंदर दाखिल हो गए.

भीड़ की शक्ल में पहुंचे समर्थकों ने अंदर जमकर तोड़फोड़ की और हथियार भी चलाए गए. बवाल के दौरान हुई गोलीबारी भी हुई थी. वहीं, हमले में 4 लोगों की मौत हो गई थी.ट्रंप समर्थकों की भीड़ के चलते हुई हिंसा ने दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचा था. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वैश्विक नेताओं ने इस हिंसा की निंदा की थी. उसी वक्त ट्रंप के इस्तीफे और दफ्तर से बाहर किए जाने की मांग उठने लगी थी।

Updated : 2021-01-09T14:53:59+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top