Home > ट्रेंडिंग > नए साल में नया धमाका करेंगे रजनीकांत,राजनैतिक पार्टी का करेंगे एलान

नए साल में नया धमाका करेंगे रजनीकांत,राजनैतिक पार्टी का करेंगे एलान

नए साल में नया धमाका करेंगे रजनीकांत,राजनैतिक पार्टी का करेंगे एलान
X

चेन्नई। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार अपनी राजनैतिक पार्टी को लेकर घोषणा कर दी है. गुरुवार को रजनीकांत ने एक ट्वीट कर बताया कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनैतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. यानी उनकी पार्टी जनवरी में लॉन्च हो जाएगी.इसके पहले सोमवार को रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के जिला सचिवों से मुलाकात की थी और कहा था कि वो जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के बारे में जानकारी देंगे.

उन्होंने जिला सचिवों के साथ यह मीटिंग तब की थी, जब उनके समर्थकों ने उनसे चुनावी राजनीति से दूर रहने की सलाह दी थी। तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में रजनी के पोस्टर सामने आए थे. इसमें उनसे राजनीति से दूर रहने के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया गया था. ऐसा ही एक पोस्टर 'वेल्लोर सिटिजंस विशिंग फॉर ए चेंज' का सामने आया था.हालांकि, विचार-विमर्श के बाद उन्होंने राजनैतिक पार्टी का ऐलान करने का फैसला किया है.

उनका यह फैसला तब आया है जब तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. रजनीकांत के इसके पहले कई बार पॉलिटिक्स में आने की अटकलें लग चुकी हैं. कई बार उनके बीजेपी में शामिल होने की बात भी कही गई है।

Updated : 2020-12-03T16:57:06+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top