Home > News Window > मोदी से टिकैत का सवाल-बातचीत को हम तैयार,पर इन पत्थरबाजों का आपस में कनेक्शन क्या है?

मोदी से टिकैत का सवाल-बातचीत को हम तैयार,पर इन पत्थरबाजों का आपस में कनेक्शन क्या है?

मोदी से टिकैत का सवाल-बातचीत को हम तैयार,पर इन पत्थरबाजों का आपस में कनेक्शन क्या है?
X

नई दिल्ली। PM नरेंद्र मोदी के सर्वदलीय बैठक में किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान के बाद भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत ने कहा कि वे हमेशा बातचीत के लिए तैयार हैं और बातचीत से ही समाधान निकलेगा. शनिवार को राजनीतिक दलों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार प्रदर्शनकारी किसानों की ओर से उठाए गए मुद्दों का बातचीत के जरिए समाधान निकालने का लगातार प्रयास कर रही है

.राकेश टिकैत ने कहा, "हम बात करेंगे. लेकिन इस बात का पता नहीं चला कि जो कश्मीर में सेना पर पत्थर चलाते थे, वे दिल्ली में किसानों पर पत्थर चला रहे हैं. PM मोदी से राकेश टिकैत ने सवाल किए हैं कि इन पत्थरबाजों का आपस में क्या कनेक्शन है? इसकी जांच होनी चाहिए. सेना-किसानों पर पत्थर ना चलवाएं, ये बातचीत में बाधा बनेंगे."किसान नेता टिकैत ने कहा कि बातचीत से ही समाधान निकलेगा.

उन्होंने कहा, "जब हमारी और सरकार की बातचीत हो जाए और समाधान निकल आए, तो प्रधानमंत्री बीच में आकर किसानों और सेना के संबोधित करें. सरकार हमें समय दे, संयुक्त किसान मोर्चा अब इसपर विचार करेगा."संसद में विभिन्न दलों के सदन के नेताओं की डिजिटल बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि तीन कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार ने जो प्रस्ताव दिया था, वो आज भी बरकरार है।

Updated : 2021-01-30T17:34:13+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top