Top
Home > News Window > Pune: रेप में असफल होने पर दरिंदे ने निकाली महिला की दोनों आंखें

Pune: रेप में असफल होने पर दरिंदे ने निकाली महिला की दोनों आंखें

Pune: रेप में असफल होने पर दरिंदे ने निकाली महिला की दोनों आंखें
X

फाइल photo

पुणे। शिरूर इलाके में रेप का विरोध करने पर एक 37 वर्षीय महिला की आंखें निकाल लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक अज्ञात शख्स पर केस दर्ज कर लिया है। इस हमले में महिला की दोनों आंखों की रोशनी चली गई है। घटना शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में 3 नवंबर को हुई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी पड़ताल शुरू कर दी है। महिला देर रात शौच के लिए बाहर गई थी और रात में करीब 8:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला किया।

घटनास्थल गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर था और महिला की आवाज किसी ने नहीं सुनी। इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल है और उनका पुणे के ससून हॉस्पिटल में इलाज जारी है। शिरूर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में आईपीसी की धारा 307(हत्या के प्रयास) और 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने के आशय से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी पुणे ग्रामीण पुलिस अज्ञात शख्स की तलाश में जुटी है।

महिला का पति ने कहा,'मंगलवार की रात मैं खाना खाकर सोने चला गया था और पत्नी बाहर गई थी, तभी गांव के लोगों से मुझे पता चला कि उनपर हमला हुआ है। इसके बाद हम रात में ही पुणे के ससून हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टर्स ने उनकी दोनों आंखों का ऑपरेशन किया है। उनकी दोनों आंखें चली गई हैं। उनका गला दबाने का भी प्रयास हुआ है।'पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख ने बताया,'शिरूर तहसील के न्हावरे गांव में एक महिला कल रात शौच के लिए गई थी, तब एक अज्ञात शख्स ने उन पर हमला किया है।





Updated : 2020-11-05T17:41:21+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top