Top
Home > ब्लॉग > Bihar वर्चुअल वर्ल्ड में प्रचार को धार,नीली चिड़िया के सहारे खूब हुए वार

Bihar वर्चुअल वर्ल्ड में प्रचार को धार,नीली चिड़िया के सहारे खूब हुए वार

Bihar वर्चुअल वर्ल्ड में प्रचार को धार,नीली चिड़िया के सहारे खूब हुए वार
X

पटना। 7 नवंबर को 78 सीटों पर वोटिंग के साथ बिहार के 243 सीटों के प्रत्याशियों की किस्मत EVM में बंद हो जाएगी. शुक्रवार को ट्विटर पर खूब बयानबाजी हुई. राजनीतिक दलों के ऑफिशिएल ट्विटर हैंडल से अंतिम समय में मतदाताओं को गोलबंद करने की कोशिश भी देखी गई. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म, खासकर ट्विटर, पर एनडीए गठबंधन की धमक दिखी. अंतिम चरण की वोटिंग के एक दिन पहले बीजेपी के ऑफिशिएल ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी का खत साझा किया गया.

खत में पीएम मोदी ने विकास के मुद्दे पर एनडीए को वोट देने की अपील की है. जेडीयू ने अपने स्टार प्रचारक नीतीश कुमार को आगे किया. जेडीयू के हैंडल से खास ट्वीट 'जब विकास पर विश्वास हो, तब तरक्की दिखती है. प्रगति दिखती है. बिहार का पुनः निश्चय. नीतीश जी का नेतृत्व फिर से तय' किया गया. ट्विटर पर राष्ट्रीय जनता दल ने भी शुक्रवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इसमें 'हर बिहारी, भरे हुंकार।

अबकी बने संवेदनशील न्यायप्रिय, तेजस्वी सरकार' खास रहा. 'तेजस्वी भव: बिहार' थीम पर पार्टी के ऑफिशिएल ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए। कांग्रेस ने भी वोटिंग के एक दिन पहले प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाया. साथ ही बिहार की गरीबी और बेरोजगारी के मुद्दे पर एनडीए सरकार पर हमला किया. चिराग पासवान ने 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' के नाम पर वोट मांगा. दूसरी तरफ प्लूरल्स की प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी आखिरी दांव आजमाया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने तीस सालों के शासन का हवाला दिया।

Updated : 2020-11-07T13:32:33+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top