Home > News Window > यूपी मे कौन होगा काँग्रेस का मुख्यमंत्री का चेहरा तो प्रियंका गांधी ने ये दिया जवाब

यूपी मे कौन होगा काँग्रेस का मुख्यमंत्री का चेहरा तो प्रियंका गांधी ने ये दिया जवाब

यूपी मे कौन होगा काँग्रेस का मुख्यमंत्री का चेहरा तो प्रियंका गांधी ने ये दिया जवाब
X

मुंबई : उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान के बिच कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है . प्रियंका गाँधी वाड्रा ने इस घोषणा पत्र के जरिए युवाओं को पार्टी की और खींचने की कोशिश की है. कांग्रेस पार्टी ने चुनावी घोषणापत्र को भर्ती विधान का नाम दिया है। भर्ती विधान में कांग्रेस ने 20 लाख नौकरियों का वादा किया है,जिसमें 8 लाख नौकरियां महिलाओं के लिए आरक्षित है। इसके साथ ही अतिपिछड़े युवाओं को एक फीसदी ब्याज पर 5 लाख तक लोन, क्रिकेट के लिए विश्वतस्तरीय एकेडमी, यूथ फेस्टिवल का आयोजन, विश्वविद्यालयों में प्लेसमेंट सेल , स्कॉलरशिप समय पर मिलेगी, खुलेगा सिंगल विंडो स्कॉलरशिप पार्टल का वादा किया गया है।

पत्रकार परिषद् के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'क्या आप उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी से किसी और का चेहरा देखते हैं? आप हर जगह मेरा चेहरा देख सकते हैं' यानी प्रियंका गांधी ने ये साफ़ कर दिया है कि यूपी में कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद के दावेदार का चेहरा प्रियंका गांधी ही होगी.

अब यूपी में प्रियंका गाँधी वर्सेस योगी वर्सेस अखिलेश की लड़ाई होगी और इस लड़ाई में कौन बाजी मारेगा इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा.



Updated : 2022-01-21T17:08:48+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top