Home > News Window > विमान पर घमासान,जिसने मुंबई को पाकिस्‍तान बताया,उनसे मिले राज्‍यपाल,पर इनसे क्यों नहीं:प्रियंका

विमान पर घमासान,जिसने मुंबई को पाकिस्‍तान बताया,उनसे मिले राज्‍यपाल,पर इनसे क्यों नहीं:प्रियंका

विमान पर घमासान,जिसने मुंबई को पाकिस्‍तान बताया,उनसे मिले राज्‍यपाल,पर इनसे क्यों नहीं:प्रियंका
X

मुंबई। राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लेकर शिवसेना की प्रवक्‍ता और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी का पक्ष रखा है. प्रियंका ने कहा, प्रधानमंत्री कहते हैं कि VVIP संस्कृति नहीं होनी चाहिए. वे (राज्‍यपाल कोश्‍यारी) राज्य में कहीं भी जाने के लिए सरकारी विमान ले सकते हैं पर निजी यात्रा के लिए नहीं. जो सरकारी विमान हैं, वे राज्‍य के विमान हैँ.

आप उन्‍हें राज्‍य में कहीं भी ले जाए, कोई रोक नहीं है पर पर्सनल यूज करें यह ठीक नहीं. हमारे यहां ऐसा कोई नहीं करता. इस सवाल कि गवर्नर कोश्‍यारी की यह यात्रा पर्सनल नहीं थी. अपने राज्‍य उत्‍तराखंड में एवलांच त्रासदी से प्रभावित लोगो से मिलने के लिए वे अपने राज्‍य जाना चाहते थे, प्रियंका ने कहा कि ठीक है पर राज्‍यपाल इस समय संवैधानिक पद पर हैं. महाराष्‍ट्र को लेकर भी उनकी जिम्‍मेदारी हैं. उन्‍हें जाने से नहीं रोक गया था,

यह कहा गया था कि वे कमर्शियल फ्लाइट ले लें. इससे राज्‍य सरकारों पर सवाल उठा सकता है कि प्राइवेट यूज के लिए विमान का इस्‍तेमाल किया गया. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ' राज्‍यपाल कैसे बर्ताव करते हैं, इस पर हम कमेंट नहीं करेगे. वे संवैधानिक पद पर हैं पर कोरोना के समय पर भी भाजपा नेताओं से मिलते रहे. जब एक सुसाइड हुई तो एक परिवार उनके मिलने के लिए समय मांगता रहा पर वे इस परिवार से नहीं मिले. जो महाराष्‍ट्र को पाकिस्‍तान बताते थे, उनसे मिले।

Updated : 2021-02-11T16:31:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top