Top
Home > News Window > अश्लील वीडियो शूट, पूनम पांडे गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

अश्लील वीडियो शूट, पूनम पांडे गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

अश्लील वीडियो शूट, पूनम पांडे गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी भी सस्पेंड
X

पणजी। गोवा पुलिस ने गुरुवार को कानकोना में चपोली बांध स्थल पर अश्लील वीडियो शूट करवाने के आरोप में एक्ट्रेस पूनम पांडे को गिरफ्तार किया है। कुछ देर में उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। वीडियो की शूटिंग के दौरान पूनम पांडे के पास खड़े दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है। कानकोना पुलिस ने अगुआड़ा के एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया है। अश्लील फोटो शूट करने वाले एक अज्ञात शख्स पर भी इस मामले में केस दर्ज है।

यह प्राथमिकी स्थानीय विपक्षी पार्टी गोवा फॉरवर्ड के एक शिकायत पर की गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पांडेय ने गोवा सरकार के जल संसाधन विभाग के स्वामित्व वाली संपत्ति में अश्लील वीडियो शूट कराया है। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण गोवा) पंकज सिंह के अनुसार, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूनम पांडे पर आरोप है कि वे गोवा के चापोली डैम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं।

पूनम के खिलाफ दी शिकायत में कहा गया है, 'हम आपका ध्‍यान एक्ट्रेस पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर दिलाना चाहते हैं जो राज्‍य में सोशल मीडिया में चल रहा है। यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर 'हमला' है और इससे राज्‍य की छवि धूमिल हुई है। इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, यह अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों के लिए बड़े झटके की तरह है।

Updated : 2020-11-05T16:51:50+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top