Top
Home > News Window > Pooja Chavan suicide case:शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ की क्या होगी हकालपट्टी?

Pooja Chavan 'suicide' case:शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ की क्या होगी हकालपट्टी?

Pooja Chavan suicide case:शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ की क्या होगी हकालपट्टी?
X
फाइल photo

मुंबई। 23 साल की एक युवती की मौत का कथित संबंध राज्य के मंत्री संजय राठौड़ के साथ होने के आरोपों के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल में बनाए रखने के बारे में फैसला प्रदेश सरकार करेगी. सोशल मीडिया पोस्ट में एवं भाजपा द्वारा दावा किया गया है कि पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर 'रिलेशनशिप' में थी।

राउत ने कहा, 'इस मुद्दे पर शिवसेना में कोई मतभेद नहीं है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पहले ही जांच का आदेश दे चुके हैं. राज्य के गृहमंत्री ने भी बयान दिया है. संजय राठौड़ को पद पर बनाए रखने के बारे में फैसला राज्य सरकार लेगी। राउत से पूछा गया कि क्या वन मंत्री राठौड़ ने अपना इस्तीफा मातोश्री (ठाकरे का निजी आवास) भेज दिया है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. मुख्यमंत्री आवास के अधिकारियों ने भी इस तरह के किसी घटनाक्रम से इनकार किया है।

वहीं दूसरी ओर विधान परिषद में विपक्षी दल के नेता प्रवीण दरेकर का दावा है कि पूजा चव्हाण की आत्महत्या के मामले में कैबिनेट मंत्री संजय राठौड ने इस्तीफा दिया लेकिन सीएम उद्धव ठाकरे ने उसे राज्यपाल के पास अब तक नहीं भेजा. हालांकि शिवसेना और सीएम कार्यालय से दरेकर के दावे की पुष्टि नहीं हुई है.

Updated : 2021-02-16T17:18:35+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top