Home > News Window > Corona Vaccine पर राजनीति शुरू,अखिलेश बोले नहीं लगवाऊंगा भाजपा का टीका,केशव भड़के 'वैज्ञानिकों से माफी मांगो

Corona Vaccine पर राजनीति शुरू,अखिलेश बोले नहीं लगवाऊंगा भाजपा का टीका,केशव भड़के 'वैज्ञानिकों से माफी मांगो

Corona Vaccine पर राजनीति शुरू,अखिलेश बोले नहीं लगवाऊंगा भाजपा का टीका,केशव भड़के वैज्ञानिकों से माफी मांगो
X

लखनऊ। कोरोना वैक्सीन पर अब राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि वो देश में तैयार हो रही कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. देश में कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण में कोई कमी न रह जाए इसलिए देश भर में ड्राई रन जारी है. सैकड़ों जिलों में इस काम के लिए लोगों को प्रशिक्षण दिया गया है.

केंद्र सरकार स्वदेशी कोरोना वैक्सीन को लेकर दिन रात नजर रखे हैं दुनिया के कई सस्ते और सुरक्षित टीके के लिए भारत की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है. इस बीच हराम और हलाल के विवाद के बीच अब देश में वैक्सीन को लेकर सियासत शुरू हो गई है.यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो जनता को मुफ्त में कोरोना का टीका मुहैया कराया जाएगा. ड्राई रन का मकसद टीकाकरण के लिए सरकार की तैयारियों को परखना है. लेकिन इसी बीच अखिलेश यादव के बयान ने कोरोना वैक्सीन पर एक राजनीतिक बहस छेड़ दी है.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अखिलेश विश्व के वैज्ञानिकों के साथ-साथ चिकित्सकों के प्रयास पर सवाल उठा रहे हैं। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अपने बयान में कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहद ही बचकाना बयान दिया है। मौर्य ने कहा कि विश्व के नामचीन वैज्ञानिक तथा चिकित्सक वैश्विक महामारी को परास्त करने में लगे हैं। दवाओं पर शोध हो रहा है, जबकि वैक्सीन भी तैयार कर ली गई है। ऐसे में अखिलेश यादव बयान दे रहे हैं कि मैं भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। उनको ऐसे बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Updated : 2021-01-02T19:35:08+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top