Top
Home > News Window > औरंगाबाद का सियासी तापमान गरमाया,आदित्य ठाकरे के कार्यक्रम में कांग्रेसियों को निमंत्रण नहीं

औरंगाबाद का सियासी तापमान गरमाया,आदित्य ठाकरे के कार्यक्रम में कांग्रेसियों को निमंत्रण नहीं

औरंगाबाद का सियासी तापमान गरमाया,आदित्य ठाकरे के कार्यक्रम में कांग्रेसियों को निमंत्रण नहीं
X

मुंबई। राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे का औरंगाबाद में कार्यक्रम में शहर के किसी भी कांग्रेस पदाधिकारी को निमंत्रण नहीं दिया गया है। जिला कांग्रेस नाराज है। आदित्य ठाकरे शहर में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करने वाले हैं। कांग्रेस पदाधिकारियों की शिकायत है कि शिवसेना की तरफ से जानबूझकर उद्घाटन समारोह से कांग्रेस को दूर रखा गया है। इसी वजह से कांग्रेस के एक पदाधिकारी को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण तक नहीं दिया गया।

ऐसे में औरंगाबाद में महाविकास अघाड़ी के बीच में फिर से बवाल होने की आशंका जताई जा रही है। औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर करने की मांग पर अड़ी शिवसेना और कांग्रेस के बीच में पहले से ही विवाद चल रहा है। सीएमओ के टि्वटर अकाउंट परभणी औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर लिखा गया था। जिसको लेकर पूरे राज्य में काफी बयान बाजी भी हुई थी। कांग्रेस के नेता और राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने शिवसेना की इस मांग का कड़ा विरोध किया था।

औरंगाबाद का नाम बदलने को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा है। शिवसेना की सुपर संभाजी नगर कैंपेन का विरोध भाजपा की शहर इकाई ने नमस्ते संभाजीनगर बैनर लगाकर किया है। पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे 16 जनवरी को औरंगाबाद जिले के दौरे पर हैं। जिसकी वजह से शहर का सियासी तापमान गर्म हो चुका है। कांग्रेस पदाधिकारी काफी नाराज दिखाई दिए।

Updated : 2021-01-16T20:03:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top