Top
Home > News Window > पायल घोष का पीएम से गुहार, कहा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर

पायल घोष का पीएम से गुहार, कहा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर

पायल घोष का पीएम से गुहार, कहा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर
X

फाइल photo

मुंबई। एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं बल्कि वे ऋचा चड्ढा के साथ अपने केस को लेकर भी चर्चा में हैं. पायल ने अब एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है.

उन्होंने पीएम ऑफिस, पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि माफिया गैंग उन्हें मार डालेंगे. इससे पहले कंगना रनौत भी बॉलीवुड के माफिया गैंग को लेकर कई ट्ववीट्स कर चुकी हैं.पायल ने अपने ट्वीट में लिखा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे.गौरतलब है कि पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था.

इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. ऋचा चड्ढा ने इसके बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर करते हुए बताया है कि वह केस जीत गई हैं.हालांकि पायल ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है. हालांकि ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है. उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है.

Updated : 10 Oct 2020 3:34 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top