Top
Home > News Window > Parliament Monsoon Session: सरकार कल शाम कोरोना पर चर्चा के लिए है तैयार- पीएम मोदी

Parliament Monsoon Session: सरकार कल शाम कोरोना पर चर्चा के लिए है तैयार- पीएम मोदी

Parliament Monsoon Session: सरकार कल शाम कोरोना पर चर्चा के लिए है तैयार- पीएम मोदी
X

मुंबई : संसद का मानसून सत्र आज यानी 19 जुलाई से शुरू हो गया है। सत्र आज से शुरु होकर 13 अगस्त तक चलेगा। सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष में जमकर हंगामा होने के आसार है। विपक्षी दलों ने यह साफ़ कर दिया है कि किसानों, वैक्सीन नीति और महंगाई के मुद्दे पर वे संसद में बहस चाहती है। हालांकि सत्र के पहले दिन दोनों सदनों में किसान आंदोलन और कृषि कानूनों का मुद्दा उठेगा। उधर प्रधानमंत्री ने संसद में स्वस्थ और सार्थक चर्चा की बात कही है।

मानसून सत्र के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है। इसलिए कोई भी वैक्सीन लगवाने से पीछे न हटें। आप बाहों पर वैक्सीन लगवाने के बाद ही बाहुबली बनेंगे। पीएम मोदी ने जानकारी दी है कि सरकार संसद में कोरोना पर चर्चा के लिए तैयार है। कल शाम सरकार महामारी पर चर्चा के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि देश को सही जानकारी देना जरूरी है। साथ ही पीएम ने कहा कि विपक्ष की ओर से भी सवाल पूछे जाने चाहिए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है। इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो। सभी व्यावहारिक सुझाव सभी सांसदों से मिलें, ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई में नयापन आ सके और कमियों को भी ठीक किया जा सके।

Updated : 19 July 2021 8:02 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top