Top
Home > News Window > पैरालिसिस की शिकार एक्ट्रेस ने कहा,पता नहीं अब कब चल पाऊंगी

पैरालिसिस की शिकार एक्ट्रेस ने कहा,पता नहीं अब कब चल पाऊंगी

पैरालिसिस की शिकार एक्ट्रेस ने कहा,पता नहीं अब कब चल पाऊंगी
X

मुंबई। फिल्‍म 'फैन' में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस शिखा मल्‍होत्रा पैरालिसिस की शिकार हो गई थीं. उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरह प्रभावित हुआ था. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी हालत कैसी है. एक्ट्रेस कहती है कि वो जिंदगी के मुश्क‍िल दौर से गुजर रही हूं और सभी का सपोर्ट चाहती है. शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तसवीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, अपनी सुपर वुमन मां के साथ रिकवरी कर रही हूं. आप लोगों की असीम दुआओं और प्यार-सम्मान की वजह से सामान्य ज़िंदगी की ओर बढ़ रही हूं.

आप सबसे विनम्र अनुरोध है कि मेरी डेब्यू हिंदी फीचर फ़िल्म कांचली ज़रूर देखें. आपके सपोर्ट की ज़रूरत है. मेरा शरीर साथ नहीं दे रहे है. हालांकि उस वक्त मेरे दिल में जरूर हलचल होती है, जब मैं अपनी फिल्म कांचली के बारे में सोचती हूं, जिसमें मैंने लीड रोल प्ले किया था.'उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी जिंदगी के मुश्क‍िल दौर से गुजर रही हूं और सभी का सपोर्ट चाहती हूं. मैं अपने काम को लेकर बहुत पैशिनेट हूं और ऑड‍ियंस से थोड़ा हौसला अफजाई चाहती हूं.

मेरी तबियत में सुधार है पर यह बहुत धीरे-धीरे हो रहा है. मुझे नहीं पता मैं दोबारा कब चल पाउंगी. शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जहां से कुछ दिन बाद केईएम अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. गौरतलब है कि शिखा एक नर्सिंग डिग्री होल्‍डर भी हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जोगेश्वरी स्थित 'हिंदू हृदय सम्राट ट्रॊमा सेंटर' में एक नर्स के तौर पर कोरोना के मरीजों की सेवा की थी. अक्‍टूबर महीने में शिखा कोरोना संक्रमित हो गईं थी. हालांकि कुछ समय बाद वह ठीक भी हो गई थी।




Updated : 2020-12-22T16:45:20+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top