Latest News
Home > News Window > पंगा क्वीन कंगना हुई कोरोना की शिकार, इंस्टा पर दी जानकारी, घर में किया खुद को क्वारंटाइन

पंगा क्वीन कंगना हुई कोरोना की शिकार, इंस्टा पर दी जानकारी, घर में किया खुद को क्वारंटाइन

पंगा क्वीन कंगना हुई कोरोना की शिकार, इंस्टा पर दी जानकारी, घर में किया खुद को क्वारंटाइन
X

मुंबई: देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं और कंगना का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर कंगना ने अपने फैंस के साथ शेयर की है.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद कंगना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और उन्होंने बताया कि 'वह डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं.' कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और इसी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी.'

उन्होंने लिखा कि 'हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है. अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी.'

कंगना ने आगे लिखा कि 'अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा. आइए इस कोविड- 19 को खत्म करते हैं. यह कुछ भी नहीं है. एक मामूली सा फ्लू है, जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है. हर हर महादेव.' कंगना के फैंस को जैसे ही उनके बारे में पता चला, तभी से सभी फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआं कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पंगा क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर एक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. बीते दिनों कंगना ने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल में हुई हिंसा को लेकर जमकर बयानबाजी की थी, जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

Updated : 8 May 2021 7:24 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top