Top
Home > ट्रेंडिंग > हैदराबाद में ओवैसी ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- बस ट्रंप का आना बाकी है

हैदराबाद में ओवैसी ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- बस ट्रंप का आना बाकी है

हैदराबाद में ओवैसी ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- बस ट्रंप का आना बाकी है
X

हैदराबाद। हैदराबाद नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और AIMIM के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बीजेपी ने निकाय चुनाव प्रचार में गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार रखा है. ओवैसी ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव में प्रचार करने के लिए अब सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बच गए हैं।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए शनिवार को कहा कि ऐसा नहीं लग रहा है कि ये हैदराबाद का चुनाव ऐसा लग रहा है कि हम प्रधानमंत्री चुन रहे हैं. ओवैसी ने कहा, "हैदराबाद का चुनाव इस तरह से लड़ा जा रहा है जैसे कि हैदराबाद के लोग नया वजीर-ए-आजम (प्रधानमंत्री) चुनने जा रहे हैं. किसी ने मुझे जिन्ना कहा... कुछ और लोग बकवास और झूठ कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने बड़े मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को बुलाया है. अब सिर्फ हैदराबाद निकाय चुनाव में प्रचार के लिए डोनाल्ड ट्रंप को बुलाना बचा है. आप उन्हें बुला सकते हैं, लेकिन कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. इंशाअल्लाह, मजलिस (AIMIM) चुनाव में जीतेगी।

Updated : 2020-11-29T19:35:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top